होम / LSG vs MI: मुंबई इंडियंस ने टॉस जीतकर लिया गेंदबाजी का फैसला, लखनऊ के बल्लेबाज तैयार

LSG vs MI: मुंबई इंडियंस ने टॉस जीतकर लिया गेंदबाजी का फैसला, लखनऊ के बल्लेबाज तैयार

• LAST UPDATED : May 16, 2023

इंडिया न्यूज ( India News)LSG vs MI: आईपीएल के 16वें सीजन का 62वां मुकाबला आज लखनऊ जाइंटस और मुंबई इडियंस के बीच खेला जा रहा हैं। लखनऊ के इकाना स्टेडियम में खेले जाने वाले इस मुकाबले में मंबई ने टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी का फैसला किया है। वहीं प्लें ऑफ में जगह बनाने के लिए ये मुकाबला दोनों ही टीमों के लिए महत्वपूर्ण है। हालांकि मुंबई की टीम पीछला मुकाबला जीतने के बात पाइंट टेबल में लखनऊ के से एक पायदान ऊपर है।

दोनों टीम के पाइंट टेबल पर नजर

मुंबई ने इस मुकाबले में अब तक 12 मुकाबले खेले है। 12 मुकाबलों में टीम ने 7 मुकाबले अपने नाम किए है वहीं 5 मुकाबलों में टीम ने हार का स्वाद चखा है। उधर, लखनऊ के ने इस सीजन के अपने 12 मुकाबलों 6 में जीत दर्ज कि है वहीं टीम ने 5 मुकाबलों में हार का स्वाद चखा है। हालांकि टीम का एक मुकाबला चेन्नई के विरुध बारीश के चलते ड्रा भी हो गया था। सीजन में अब तक लखनऊ का प्रदर्शन शानदार रहा है। इस मुकाबले में जीत के साथ लखनऊ प्लेऑफ में जगह बनाने के साथ जीत के क्रम को बनाए रखना चाहेगी।

दोनों टीमों की प्लेइंग-11

मुंबई इंडियंस: रोहित शर्मा (कप्तान), ईशान किशन (विकेटकीपर), कैमरून ग्रीन, सूर्यकुमार यादव, नेहल वाधेरा, टिम डेविड, ऋतिक शौकीन, क्रिस जॉर्डन, पीयूष चावला, जेसन बेहरनडॉर्फ और अकाश मधवाल।
इम्पैक्ट प्लेयर्स: अरशद खान, ट्रिस्टन स्टब्स, तिलक वर्मा और राइली मेरेडिथ।

लखनऊ सुपरजायंट्स : क्रुणाल पंड्या (कप्तान), क्विंटन डी कॉक (विकेटकीपर), दीपक हुड्‌डा, प्रेरक मांकड़, मार्कस स्टोइनिस, निकोलस पूरन, आयुष बडोनी, नवीन उल हक, रवि बिश्नोई, स्वप्निल सिंह और मोहसिन खान।
इम्पैक्ट प्लेयर्स: युद्धवीर सिंह चरक, कृष्णप्पा गौतम ।

SHARE
ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox