होम / LSG vs PBKS Live: लखनऊ ने पंजाब को दिया 160 रन का लक्ष्य, पंजाब के कप्तान सैम करन की शानदार गेंदबाजी

LSG vs PBKS Live: लखनऊ ने पंजाब को दिया 160 रन का लक्ष्य, पंजाब के कप्तान सैम करन की शानदार गेंदबाजी

• LAST UPDATED : April 15, 2023

LSG vs PBKS Live: आईपीएल के 16वें सीजन के 21वें मुकाबले में लखनऊ सुपर जाएंट्स के सामने पंजाब किंग्स की टीम आमने- सामने  है। दोनों टीमें लखनऊ के इकाना स्टेडियम में खेल रही हैं। पंजाब किंग्स के कार्यवाहक कप्तान सैम करन ने टॉस जीतकर गेंदबाजी करने का फैसला किया था। पंजाब के कप्तान शिखर धवन ने इस मैच में चोट के कारण नहीं खेल रहे हैं। उनकी जगह सैम करन कप्तानी संभाल रहे हैं। लखनऊ ने पंजाब के सामने 160 रन का लक्ष्य दिया है। लखनऊ के लिए सबसे ज्यादा रन कप्तान केएल राहुल ने बनाए। उन्होंने 56 गेंद पर 74 रनों की पारी खेली। राहुल ने आठ चौके और एक छक्का लगाया। कायेल मेयर्स ने 29, क्रुणाल पांड्या ने 18 और मार्कस स्टोइनिस ने 15 रन बनाए। पंजाब के लिए कार्यवाहक कप्तान सैम करन ने सबसे ज्यादा तीन विकेट लिए। कगिसो रबाडा ने दो विकेट अपने नाम किए।

40 बॉल में कप्तान राहुल की फिफ्टी

लखनऊ के कप्तान केएल राहुल ने पावरप्ले में तेज शुरुआत की। फिर मेयर्स और हुड्डा के विकेट गिरने के बाद क्रुणाल पंड्या के साथ पारी आगे बढ़ाई। उन्होंने टीम का स्कोर 13वें ओवर में 100 के पार पहुंचाया और 40 गेंदों में अपनी फिफ्टी पूरी की। वह 74 रन बनाकर 19वें ओवर में अर्शदीप सिंह का शिकार हुए। इस IPL सीजन में राहुल की यह पहली ही हाफ सेंचुरी है। इस पारी के साथ उन्होंने 4000 IPL रन भी पूरे कर लिए हैं।

सैम करन को मिले 3 विकेट

उधर लखनऊ से कप्तान केएल राहुल ने 56 बॉल पर 74 रन की पारी खेली। राहुल ने अपनी पारी में 8 चौके और एक छक्का जमाया। सैम करन ने तीन विकेट झटके, जबकि कगिसो रबाडा को 2 विकेट मिले। अर्शदीप सिंह, हरप्रीत बरार और सिकंदर रजा को एक-एक विकेट मिला।

दोनों टीमों की प्लेइंग-11

पंजाब किंग्स: अथर्व तायदे, मैथ्यू शॉर्ट, हरप्रीत सिंह भाटिया, सिकंदर रजा, सैम करन (कप्तान), जितेश शर्मा (विकेटकीपर), शाहरुख खान, हरप्रीत बराड़, कगिसो रबाडा, राहुल चाहर, अर्शदीप सिंह।

लखनऊ सुपर जाएंट्स: केएल राहुल (कप्तान), कायेल मेयर्स, दीपक हुड्डा, मार्कस स्टोइनिस, क्रुणाल पांड्या, निकोलस पूरन (विकेटकीपर), आयुष बदोनी, आवेश खान, युद्धवीर सिंह चरक, मार्क वुड, रवि बिश्नोई।

ये भी पढ़ें- CB vs DC Live: बैंगलोर ने दिल्ली कैपिटल्स को 23 रन से हाराया, दिल्ली को मिली चौथी हार

SHARE
ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox