Tuesday, June 25, 2024
HomeSportsMustafizur Rahman: गेंद लगने से फटा स्टार खिलाड़ी का सिर, हॉस्पिटल में...

Mustafizur Rahman: गेंद लगने से फटा स्टार खिलाड़ी का सिर, हॉस्पिटल में एडमिट

- Advertisement -

India News (इंडिया न्यूज़), Mustafizur Rahman: रविवार, 18 फरवरी, 2024 को बांग्लादेश के तेज गेंदबाज मुस्तफिजुर रहमान को बांग्लादेश प्रीमियर लीग (बीपीएल) टीम कोमिला विक्टोरियंस के साथ प्रशिक्षण के दौरान सिर पर चोट लगने के बाद अस्पताल ले जाया गया। तेज गेंदबाज को तुरंत चट्टोग्राम के जहूर अहमद चौधरी स्टेडियम में मौजूद स्टैंड-बाय एम्बुलेंस तक ले जाया गया।

गेंद लगने से फटा मुस्तफिजुर का सिर

मुस्तफिजुर के साथ दुर्घटना तब हुई जब विक्टोरियन के कप्तान लिटन दास का एक शॉट, जो बगल के नेट में अपनी बल्लेबाजी का अभ्यास कर रहा था, उनके के सिर के पिछले हिस्से में लगा। जिसके बाद मुस्तफिजुर खून से लथपथ हो गए। गेंदबाज को चैटोग्राम के इंपीरियल अस्पताल में ले जाया गया, जहां सीटी स्कैन किया गया, और बाद में फ्रेंचाइजी द्वारा पुष्टि की गई कि खिलाड़ी खतरे से बाहर है।

सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा वीडियो

सोशल मीडिया पर घटना का एक वीडिया वायरल हो रहा है। वायरल वीडियो में, मैदान पर मेडिकल स्टाफ द्वारा उन्हें प्राथमिक उपचार देने से पहले मुस्तफिजुर के टीम के साथी उनके पास दौड़ते हुए दिखाई दे रहे थे।

फिजियो ने बताई कैसी है हालत

कोमिला विक्टोरियंस के फिजियो एसएम जाहिदुल इस्लाम साजल ने X पर बताया, “अभ्यास के दौरान, एक गेंद सीधे मुस्तफिजुर रहमान के बाएं पार्श्विका क्षेत्र (सिर) पर लगी। उनके पार्श्विका क्षेत्र में एक खुला घाव था और हमने रक्तस्राव को रोकने के लिए एक संपीड़न पट्टी के साथ काम किया और तुरंत उन्हें इंपीरियल अस्पताल में स्थानांतरित कर दिया।” एसएम जाहिदुल इस्लाम साजल ने एक प्रेस रिलीज जारी कर मुस्तफिजुर की चोट को लेकर जानकारी दी। उन्होंने बताया कि खिलाड़ी के सिर पर चोट लगी थी, जिसका इलाज किया गया है। उन्हें ऑपरेशन कर टांके लगाए गए हैं। वो फिलहाल डॉक्टर्स की निगरानी में हैं।

ये भी पढ़ें- Farmer Protest: सरकार का बढ़ा ऐलान, पंजाब में 24 फरवरी तक…

ये भी पढ़ें-Punjab Politics: BJP में शामिल होने जा रहे हैं मनीष तिवारी?…

ये भी पढ़ें-Indian Railway: IRCTC की खास सुविधा!, जब तक टिकट कंफर्म नहीं…

 

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular