होम / PBKS vs GT: आज का मुकाबला पंजाब किंग्स बनाम गुजरात जायंट्स के बीच, जानें पिच का हाल

PBKS vs GT: आज का मुकाबला पंजाब किंग्स बनाम गुजरात जायंट्स के बीच, जानें पिच का हाल

• LAST UPDATED : April 13, 2023

PBKS vs GT : आज आईपीएल 2023 का 18 वां मुकाबला पंजाब किंग्स बनाम गुजरात जायंट्स के बीच खेला जाना है। पंजाब और गुजरात बीच हो रहा ये मुकाबला शाम 7 :30 से मोहाली स्टेडियम में खेला जाएगा। गौरतलब है कि दोनों ही टीमें इस सीजन में तीन मुकाबले खेले है। दोनों टीमों के सब तक के प्रदर्शन को देखे तो दोनों को पिछले खले गए तीन मुकाबकों में दो मुकाबलों में जीत मिली है वहीँ एक मैच में हार का सामना भी करना पड़ा है। इस मैच के बारे में बात करे तो पंजाब की टीम देग्फ़ेंडिंग चैंपियन गुजरात को अपने होम ग्राउंड पर मात देने के लिए तैयार है, वहीं गुजरात इस मैच में पंजाब को उसको घर में हराने के लिए बेताब है।

कैसी होगी मोहाली की पिच

जानकारों की माने तो अगर मोहाली के मैदान में पंजाब और गुजरात के बीच हाई स्कोरिंग मुकाबला हो सकता है। ऐसे में पंजाब और गुजरात बीच खेले गए मुकाबले में लंबी पारियां और चौके-छक्के दिख सकते हैं। मालूम हो, यहां खेले गए पिछले 5 मैच का आकलन करें तो पहली पारी का औसत स्कोर 158 रन है। दोनों टीमों के पास कई धुरंधर बल्लेबाज है जो बड़ी परियां खेलने में सक्षम में ऐसे में इस मैच में दर्शकों को काफी आनंद आने वाला है। इस मुकाबले से पहले यह भी खबर आ रही है कि आज के मैच में पंजाब के विस्फोटक बल्लेबाज लिविंगस्टन खेलने वाले हैं। ऐसे में मोहाली में रनों की बारिश देखने को मिल सकती है।

पंजाब किंग्स की संभावित 11
प्रभसिमरन सिंह, शिखर धवन (कप्तान), लियाम लिविंगस्टन, जितेश शर्मा (विकेटकीपर), सैम करन, शाहरुख खान, हरप्रीत बराड़, राहुल चाहर, अर्शदीप सिंह, सिकंदर रजा और कगिसो रबाडा।

गुजरात टाइटंस की संभावित 11
रिद्धिमान साहा (विकेटकीपर), शुभमन गिल, साईं सुदर्शन, हार्दिक पंड्या (कप्तान), विजय शंकर, डेविड मिलर, राहुल तेवतिया, राशिद खान, मोहम्मद शमी, अल्जारी जोसेफ और जोशुआ लिटिल।

ये भी पढ़ें- CSK vs RR Live: राजस्थान रॉयल्स ने चेन्नई को दिया 176 रन का लक्ष्य, जीत के लिए धोनी सेना मैदान में उतरी

SHARE
ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox