होम / PBKS vs RR: धर्मशाला के मैदान में पंजाब किंग्स और राजस्थान आज आमने-सामने, जानें टीम की संभावित प्लेइंग- 11

PBKS vs RR: धर्मशाला के मैदान में पंजाब किंग्स और राजस्थान आज आमने-सामने, जानें टीम की संभावित प्लेइंग- 11

• LAST UPDATED : May 19, 2023

India News (इंडिया न्यूज़) दिल्ली, PBKS vs RR: आईपीएल (IPL) 16वे सीजन का 66वां मुकाबला पंजाब किंग्स (PBKS) और राजस्थान रॉयल्स (RR) के बीच धर्मशाला में हिमाचल प्रदेश के क्रिकेट एसोसिएशन स्टेडियम में खेला जाना हैं। आज के मैच में दोनों टीमें जीत हासिल कर प्लेऑफ की धुंधली उम्मीद बरकरार रखना चाहेगी। अगर दोनों टीमों की अबतक के प्रदर्शन की बात करें तो दोनों टीमों के पास अभी 12 अंक है। लेकिन राजस्थान की टीम का बेहतर नेट रनरेट के आधार पर नंबर 6 पर है। वहीं पंजाब की टीम नंबर 8 पर बनी है।

पिछले मुकाबले में मिली थी हार

अब तक के आईपीएल सीजन में दोनों टीमें 25 बार आमने-सामने हो चुकी है। इन मुकाबलों में पंजाब को 11 तो वहीं राज्स्थान को 14 मैचों में जीत मिली है। आज पहली बार दोनों टीमें धर्मशाला के मैदान पर उतरेगी। इस मुकाबले में जीत पाने के लिए पंजाब को अपने गेंदबाजों पर भरोसा है। तो वहीं राजस्थान की उम्मीद बल्लेबाजों पर टिकी है। अगर इस सीजन की बात करें तो इस सीजन में दोनों के बीच एक मुकाबला खेला जा चुका है। जिसमें पंजाब ने राजस्थान को 5 रनों से हराया था। आज के मुकाबले में राजस्थान की टीम इसका बदला लेना चाहेगी।

दोनों टीमों की संभावित प्लेइंग-11

पंजाब किंग्स: शिखर धवन (कप्तान), प्रभसिमरन सिंह, भानुका राजपक्षे, लियाम लिविंगस्टोन, जितेश शर्मा (विकेटकीपर), सैम करन, शाहरुख खान, हरप्रीत बरार, राहुल चाहर, नाथन एलिस, ऋषि धवन, अर्शदीप सिंह।

राजस्थान रॉयल्स: यशस्वी जायसवाल, जोस बटलर, संजू सैमसन (कप्तान/विकेटकीपर), जो रूट, देवदत्त पडिक्कल/रियान पराग, ध्रुव जुरेल, शिमरोन हेटमेयर, रविचंद्रन अश्विन, ट्रेंट बोल्ट, संदीप शर्मा, केएम आसिफ, युजवेंद्र चहल।

SHARE

Tags:

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox