होम / RR vs LSG Match Preview वानखेड़े स्टेडियम में देखने लायक होगा दोनों बड़ी टीमों का मैच

RR vs LSG Match Preview वानखेड़े स्टेडियम में देखने लायक होगा दोनों बड़ी टीमों का मैच

• LAST UPDATED : April 10, 2022

इंडिया न्यूज़, नई दिल्ली :

RR vs LSG Match Preview: आईपीएल में आज का मुकाबला राजस्थान रॉयल्स और लखनऊ की टीमों के बीच वानखेड़े स्टेडियम में होने वाला है। दोनों ही टीम इस समय अंक तालिका में मजबूत स्थिति में है। ऐसे में दोनों ही टीम के पास इस मैच में जीतकर अपनी स्थिति और मजबूत करने का मौका है। इन दोनों टीमों के बीच होने वाले इस मैच में एक बार फिर से बड़ा स्कोर देखने को मिल सकता है।

इस टूर्नामेंट में दोनों टीमों के प्रदर्शन की तुलना की जाए तो RR टीम ने अभी तक इस टूर्नामेंट में 3 मैच खेले हैं जिसमें वह 2 मैचों में जीत दर्ज करने में कामयाब रही है और 4 पॉइंट के साथ अंक तालिका में पांचवें स्थान पर है।

RR vs LSG Match Preview
RR vs LSG Match Preview

पिछले मुकाबले में RR टीम को RCB टीम के खिलाफ 4 विकेट से हार का सामना करना पड़ा है। RR टीम के तरफ से अभी तक इस टूर्नामेंट में जोस बटलर, ट्रेंट बोल्ट,युजवेंद्र चहल काफी बेहतरीन लय में नजर आए हैं इस मैच में भी टीम को उनसे अच्छे प्रदर्शन की उम्मीद है।(RR vs LSG Match Preview)

दूसरी ओर LSG टीम ने पहले मैच के खराब प्रदर्शन के बाद टूर्नामेंट में शानदार वापसी करते हुए लगातार तीन मैचों में जीत दर्ज की है। LSG टीम ने अपने पिछले मुकाबले में DC टीम को 6 विकेट से हराकर टूर्नामेंट में अपनी तीसरी जीत दर्ज की है। LSG टीम 4 में से 3 मैच जीतकर 6 पॉइंट के साथ अंक तालिका में चौथे स्थान पर है।

RR vs LSG Match Preview

RR vs LSG IPL 2022 Match No.20 Weather Report :

आसमान हल्के बादल छाए रहेंगे परंतु बारिश होने की संभावना नहीं है। तापमान 29.69 डिग्री सेल्सियस रहने की उम्मीद है।(RR vs LSG Match Preview)

RR vs LSG IPL 2022 Match No.20 Pitch Report :

पिछले कुछ मुकाबलों पर नजर डाली जाए तो यह पिच बल्लेबाजों और गेंदबाजों दोनों के अनुकूल नजर आती है। इस पिच पर दूसरी पारी में बल्लेबाजी करना काफी आसान नजर आया है इसलिए तो जीत कर पहले गेंदबाजी करना इस पिच पर सही निर्णय रहेगा (RR vs LSG Match Preview)

Possible XI RR :

जोस बटलर, यशस्वी जायसवाल, देवदत्त पडिक्कल, संजू सैमसन (c&wk), शिमरोन हेटमायर, रविचंद्रन अश्विन, जिमी नीशम, नवदीप सैनी, ट्रेंट बोल्ट, प्रसिद्ध कृष्णा, युजवेंद्र चहल

Probable XI LSG :

केएल राहुल (c), क्विंटन डी कॉक (wk), एविन लुईस, दीपक हुड्डा, आयुष बडोनी, क्रुणाल पांड्या, जेसन होल्डर, कृष्णप्पा गौतम, एंड्रयू टाय, रवि बिश्नोई, अवेश खान

RR vs LSG Match Preview 

Read More : Himachal Institute of Pharmacy: इंस्टिट्यूट में फार्मास्युटिकल्स पर हुआ मंथन , डॉ. प्रीति गुप्ता ने किया कार्यक्रम का शुभारम्भ

Read More : PM Modi Appreciate Central Schemes पीएम मोदी ने किसानों को सशक्त बनाने के लिए केंद्रीय योजनाओं की सराहना की

Connect With Us : Twitter Facebook 

SHARE
ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox