Tuesday, June 25, 2024
HomeSportsSania Mirza & Shoaib Malik : सोशल मीडिया पर जमकर ट्रोल हुई...

Sania Mirza & Shoaib Malik : सोशल मीडिया पर जमकर ट्रोल हुई शोएब मलिक की नई पत्नी, जानें वजह

- Advertisement -

India News ( इंडिया न्यूज ) Sania Mirza & Shoaib Malik: हाल ही में पाकिस्तानी क्रिकेटर शोएब मलिक ने सना जावेद से तीसरी शादी की थी। जिसके बाद वो टेनिस स्टार सानिया मिर्जा के साथ तलाक की घोषणा के बाद से लागातार खबरो में बने हुए हैं। उनकी शादी की खबर ने पाकिस्तान और भारत दोनों में हलचल मचा दी थी। जिसमें लोगों ने इस मामले पर अपने विचार व्यक्त करने के लिए सोशल मीडिया का सहारा लिया था। एक तरफ शोएब मलिक ने इंस्टाग्राम पर अपनी नई पत्नी के साथ तस्वीर पोस्ट की। वहीं दूसरी ओर सानिया मिर्जा के परिवार से तलाक की खबर सामने आई। अब इसी बीच सना ने शनिवार को सोशल मीडिया पर अपनी पहली सोलो तस्वीर पोस्ट की है। जिसपर इंस्टाग्राम यूजर्स ने अभिनेता को जमकर ट्रोल किया।

पाकिस्तान मीडिया का ये दावा

इस पोस्ट में सना जावेद एक कपड़े के ब्रांड के साथ उनके सहयोग से जुड़ी थी। लेकिन इसी बीच सोशल मीडिया उपयोगकर्ताओं ने अभिनेता, शोएब मलिक और सानिया मिर्जा से जुड़ी मौजूदा स्थिति पर तुरंत टिप्पणी की। इस दौरान पाकिस्तान समाचार चैनल समा टीवी द्वारा ये भी दावा किया गया कि मलिक और सना के बीच शादीशुदा होने के बावजूद पिछले तीन साल से अफेयर और अंतरंग संबंध थे।

पॉडकास्ट में कही गई ये बात

पॉडकास्ट में ये भी कहा गया है कि जब सना ने मलिक से शादी की थी तो उनका अपने पूर्व पति उमैर जसवाल से केवल तीन महीने के लिए तलाक हुआ था। पॉडकास्ट आगे कहा गया है कि जब भी मलिक को चैनल पर किसी शो के लिए आमंत्रित किया जाता था, तो वह केवल इस शर्त पर उपस्थित होते थे कि सना को भी बुलाया जाना चाहिए।

Also Read:- Tea Making Process : भारत ही नहीं ब्रिटेन में भी चाय पर लंबी बहस, कैसे बनती है परफेक्ट चाय?

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular