होम / Yuvraj Singh: युवी के घर चोरी, गायब हुए नकदी और जेवर, मां ने जताया इन पर शक

Yuvraj Singh: युवी के घर चोरी, गायब हुए नकदी और जेवर, मां ने जताया इन पर शक

• LAST UPDATED : February 16, 2024

India News (इंडिया न्यूज), Yuvraj Singh: पूर्व हरफनमौला क्रिकेटर युवराज सिंह के पंचकूला के सेक्टर-4 एमडीसी के घर में चोरी हो गई है। मामले में अब युवराज सिंह की मां शबनन सिंह ने हरियाणा पुलिस को शिकायत दी है। पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है। चोरी का यह मामला छह महीने पुराना बताया जा रहा है।  लेकिन केस अब दर्ज हुआ है।

युवराज सिंह के घर चोरी

युवराज सिंह की मां शबनम सिंह ने एमडीसी थाने में चोरी की शिकायत दर्ज कराई है। अपनी शिकायत में उन्होंने बताया कि पिछले साल सितंबर 2023 में एमडीसी के हाउस-18 में चोरी हुई थी। उन्होंने कहा कि उन्हें घर में दो घरेलू नौकरों पर शक है। पुलिस के अनुसार शबनम सिंह ने शिकायत में बताया कि उन्होंने घर की सफाई के लिए ललिता देवी सकेतड़ी निवासी और खाना बनाने के लिए सलिंदर दास बिहार निवासी को रखा हुआ था। उनका दूसरा मकान गुरुग्राम में भी है। वे कुछ समय के लिए अपने दूसरे घर पर भी रहती हैं।

मां ने नौकरों पर जताया शक

युवी की मां ने पुलिस को बताया कि घर की अलमारी से सोने के गहने और 75 हजार रुपये नकद चोरी हो गये है। आरोपियों की पहचान ललिता देवी और शैलेन्द्र दास के रूप में हुई है। उनके खिलाफ एफआईआर दर्ज कराई गई है। फिलहाल एमडीसी थाना पुलिस ने चोरी का मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। FIR के मुताबिक कुल 1.75 लाख रुपये की संपत्ति चोरी हुई है। ललिता देवी और सलिंदर दास 2023 में दिवाली के आसपास नौकरी छोड़कर भाग गए थे।

ये भी पढ़ें-Paytm Payment Bank को RBI से बड़ी राहत, इस तारीख तक…

ये भी पढ़ें-Haryana Crime: चांटा पड़ते ही अकाउंटेंट ने डाला सिक्योरिटी कोड, लॉकर…

ये भी पढ़ें-Gurugram Metro: स्मार्ट सिटी को PM मोदी का तोहफा, बदलेगी शहर…

SHARE
ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox