Monday, July 22, 2024
HomeJammu KashmirBandipore Terrorist Encounter: बांदीपोरा मुठभेड़ में एक आतंकवादी ढेर, सुरक्षाबलों का सर्च...

Bandipore Terrorist Encounter: बांदीपोरा मुठभेड़ में एक आतंकवादी ढेर, सुरक्षाबलों का सर्च ऑपरेशन जारी

Bandipore Terrorist Encounter: जम्मू-कश्मीर के बांदीपोरा जिले में रविवार को आतंकवादियों और सुरक्षाबलों के बीच भीषण मुठभेड़ छिड़ गई।

- Advertisement -

India News HP (इंडिया न्यूज़), Bandipore Terrorist Encounter: जम्मू-कश्मीर के बांदीपोरा जिले में रविवार को आतंकवादियों और सुरक्षाबलों के बीच भीषण मुठभेड़ छिड़ गई। अरगाम इलाके में आतंकियों की मौजूदगी की खबर मिलने पर सेना और पुलिस की संयुक्त टीम ने घेराबंदी कर तलाशी अभियान शुरू किया। इस दौरान छिपे आतंकवादियों ने गोलीबारी शुरू कर दी।

एक आतंकवादी ढेर, तलाश जारी

मुठभेड़ में अब तक एक आतंकवादी मारा जा चुका है। हालांकि, अभी आधिकारिक पुष्टि बाकी है। सूत्रों के अनुसार, दो से तीन और आतंकवादी घिरे हुए हैं। सुरक्षाबल उन्हें गिरफ्तार करने या ढेर करने की कोशिश कर रहे हैं।

पूरे इलाके में घेराबंदी

घटना के बाद पूरे इलाके में घेराबंदी कर दी गई है ताकि आतंकवादी अंधेरे का फायदा उठाकर भाग न जाएं। सुरक्षाबलों के वरिष्ठ अधिकारी भी मौके पर पहुंच गए हैं और संचालन पर निगरानी रख रहे हैं।

सर्च ऑपरेशन के बाद शुरू हुई मुठभेड़

बता दें कि सुरक्षाबलों को अरगाम इलाके में आतंकवादियों की मौजूदगी की सूचना मिली थी। इस पर तीन पैरा कमांडो, 13 राष्ट्रीय राइफल्स और बांदीपोरा पुलिस के जवानों ने गांव की घेराबंदी कर तलाशी अभियान शुरू किया। छिपे आतंकवादियों ने यही इस दौरान गोलीबारी शुरू कर दी, जिससे मुठभेड़ छिड़ गई।

सुरक्षाबलों पर हमला बर्दाश्त नहीं

जम्मू-कश्मीर पुलिस के एक अधिकारी ने कहा कि सुरक्षाबलों पर किसी भी तरह के हमले को बर्दाश्त नहीं किया जाएगा और अगर आतंकवादी आत्मसमर्पण नहीं करते हैं तो उन्हें मुंहतोड़ जवाब दिया जाएगा।

Also Read:

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular