होम / Central London News: सेंट्रल लंदन में डबल डेकर बस बिल्डिंग से टकराई, कई लोग घायल

Central London News: सेंट्रल लंदन में डबल डेकर बस बिल्डिंग से टकराई, कई लोग घायल

• LAST UPDATED : March 5, 2024

India News ( इंडिया न्यूज) Central London News: सेंट्रल लंदन में एक डबल डेकर बस इमारत से टकरा गई। जहां घायल दो लोगों का इलाज एम्बुलेंस के कर्मचारियों द्वारा किया गया। जानकारी के अनुसार ये घटना टोटेनहम कोर्ट रोड के पास न्यू ऑक्सफोर्ड स्ट्रीट के पास हुई है। जिसकी सूचना मेट्रोपॉलिटन पुलिस को मंगलवार सुबह 10.16 बदे दी गई। घटना की जानकारी पाते ही पुलिस मौके पर पहुंची।

लंदन फायर बिग्ररेड को दी गई जानकारी

बता दें कि लदन फायर ब्रिगेड (एलएफबी) को भी दुर्घटना के बारे में सतर्क कर दिया गया था, और कहा कि बस “एक मध्य-छत वाली गैलरी और कार्यालय भवन के सामने दुर्घटनाग्रस्त हो गई है”। वहीं अग्निशमन सेवा के मुताबिक बिल्डिंग से लगभग 200 लोगों को निकाला गया। पब श्रृंखला ऑल बार वन, जिसका परिसर न्यू ऑक्सफोर्ड स्ट्रीट पर है, के एक प्रवक्ता ने कहा कि वाहन “पड़ोसी संपत्ति” में दुर्घटनाग्रस्त हो गया है।

Central London News: प्रवक्ता ने आगे क्या कहा

प्रवक्ता ने आगे कहा एहतियात के तौर पर हमारी इमारत को खाली करा लिया गया है। हम समझते हैं कि सभी इमारतों की सुरक्षा का आकलन किया जा रहा है। लेकिन हमें उम्मीद है कि सामान्य परिचालन जल्द से जल्द फिर से शुरू किया जा सकेगा। बता दें कि लंदन एम्बुलेंस सेवा (एलएएस) को सुबह 10.10 बजे बुलाया गया था और दो लोगों की चोटों का इलाज किया गया। वहीं एलएएस के एक प्रवक्ता ने कहा: “हमारा पहला अर्धसैनिक लगभग पांच मिनट में घटनास्थल पर पहुंच गया।

Also Read: Canary Islands: बड़ा ही शानदार आइलैंड लेकिन यहां टूरिस्टों को वापस…

SHARE
ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox