होम / Donald Trump Lookalike: “डोनाल्ड ट्रंप पाकिस्तान में पैदा हुए होते तो…”, डोनाल्ड ट्रंप का वायरल हुआ हमशक्ल

Donald Trump Lookalike: “डोनाल्ड ट्रंप पाकिस्तान में पैदा हुए होते तो…”, डोनाल्ड ट्रंप का वायरल हुआ हमशक्ल

• LAST UPDATED : October 10, 2023

India News (इंडिया न्यूज), Donald Trump Lookalike: अजीबोगरीब वायरल वीडियों सोशल मीडिया पर देखने को मिलते रहता है। आए दिन अमेरिका के पूर्व राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप भी अक्सर ही चर्चा में बने रहते हैं। कभी अपने बयानों को लेकर चर्चा में आ जाते हैं तो कभी अपनी अजीबोगरीब हरकतों की वजह से, अब फिर से एक बार उनकी चर्चा होने लगी है।

बता दें, सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे एक वीडियोज की वजह से एक पाकिस्तानी शख्स कुल्फी बेचता नजर आ रहा है। उस वीडियों में शख्स की शक्ल एकदम डोनाल्ड ट्रंप की तरह ही लग रही है। अब ये वीडियो देख कर कुछ लोग कन्फ्यूज हो गए हैं और कह रहे हैं कि ये शख्स तो एकदम ट्रंप की तरह ही दिख रहा है।

आपकी नजरें भी धोखा खा जाएंगी

वीडियो में दिख रहा है कि कुर्ता-पायजामा पहना हुआ एक शख्स कैसे गाना गा-गाकर कुल्फी बेच रहा है। ये वीडियो ऐसा है कि देख कर एक पल को तो आपकी नजरें भी धोखा खा जाएंगी कि कहीं ये शख्स सचमुच में डोनाल्ड ट्रंप ही तो नहीं हैं। हालांकि डोनाल्ड ट्रंप के हमशक्ल का ये वीडियो काफी पुराना है। साल 2021 में भी ये सोशल मीडिया पर खूब वायरल हुआ था और अब एक फिर से यह वीडियो एक्स पर वायरल होकर चर्चित हो रहा है।

डोनाल्ड अगर पाकिस्तान में पैदा हुए होते

आपको बता दें, कुल्फी बेचते ट्रंप के हमशक्ल के इस मजेदार वीडियो को सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म ट्विटर पर @TheFigen_ नाम की आईडी से शेयर किया गया है और कैप्शन में लिखा है कि अगर डोनाल्ड ट्रंप पाकिस्तान में पैदा हुए होते तो वो शायद यही बिजनेस करते। महज 12 सेकंड के इस वीडियो को अब तक 3 मिलियन यानी 30 लाख बार देखा जा चुका है, जबकि 34 हजार से अधिक लोगों ने वीडियो को लाइक भी किया है।

दरअसल, वीडियो देखने के बाद यूजर्स तरह-तरह की मजेदार प्रतिक्रियाएं भी दे रहे हैं। किसी ने कई तरह के इमोजी भेज रहे है तो कोई कह रहा है कि इस अवतार में तो ट्रंप बड़े क्यूट लग रहे हैं, तो कोई कह रहा है कि ट्रंप अब पाकिस्तान में सेटल हो गए हैं और नया बिजनेस शुरू किया है।

ये भी पढ़े- Rekha Birthday: मर्जी से नहीं बल्कि किस्मत की मार से फिल्मों…

SHARE
ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox