होम / Haryana News: हार्ट अटैक से पुलिस इंस्पेक्टर का निधन, बनने वाले थे DSP

Haryana News: हार्ट अटैक से पुलिस इंस्पेक्टर का निधन, बनने वाले थे DSP

• LAST UPDATED : February 1, 2024

India News (इंडिया न्यूज़), Haryana News: हरियाणा के गुरुग्राम (गुरगांव) के समीप नूंह जिले में हरियाणा पुलिस में इंस्पेक्टर तरुण दहिया का आज निधन होगया। तरुण सोनीपत के निवासी थे। आज उन्हें दिल का दौरा पड़ा, जिससे उनकी मौत हो गई। बता दें की उनकी उम्र 45 वर्ष थी। अभी हालही में 30 जनवरी को तरुण का तबादला नूंह से फरीदाबाद में हुआ था। वे गुरुग्राम में परिवार के साथ रहते थे। वहीं, उनके निधन पर सभी पुलिस अधिकारियों एवं कर्मचारियों द्वारा दुख व्यक्त किया गया।

उपचार के दौरान तरुण दहिया की मौत

तरुण दहिया बेहद ही मिलनसार और अपनी ड्यूटी के प्रति कर्तव्यनिष्ठ थे। उन्होंने हर पोस्टिंग पर पुलिस विभाग का नाम चमकाया है। बुधवार की शाम को वह अपने परिवार के साथ गुरुग्राम में अपने घर पर ही थे। इस दौरान अचानक उनके सीने में दर्द हुआ। परिवारजनों ने इसे गंभीरता से लेते हुए तरुण दहिया को एक निजी अस्पताल में भर्ती कराया। अस्पताल में उपचार के दौरान उनका निधन हो गया। इंस्पेक्टर तरूण दहिया एक खुशमिजाज व्यक्ति थे। मंगलवार को ही उनका तबादला नूंह से फरीदाबाद हुआ था।

पुलिस अधिकारियों का कहना है कि आने वले कुछ ही समय में उनका DSP पद पर प्रमोशन भी होने वाला था। इंस्पेक्टर तरुण दहिया द्वारा कई जिलों में सेवाएं दी गई थी। हर पोस्टिंग पर उनकी कार्यशैली सबके लिए यादगार रही। वे अपने कर्तव्य के प्रति काफी गंभीर रहते थे। नूंह के पुलिस अधीक्षक नरेंद्र बिजारनिया ने तरुण दहिया के आकस्मिक निधन पर गहरा दुख प्रकट किया है। उन्होंने इंस्पेक्टर दहिया की आत्मा की शांति की कामना की है।

ये भी पढ़े- Congress Meeting: शिमला में कांग्रेस ने बनाई रणनीति, लोकसभा चुनाव में इन सीटों पर नजर

SHARE
ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox