होम / Haryana: 21 जनवरी को सभी जिला कार्यालयों पर सुंदर कांड पाठ, प्रेस वार्ता में बोले अनुराग ढांडा

Haryana: 21 जनवरी को सभी जिला कार्यालयों पर सुंदर कांड पाठ, प्रेस वार्ता में बोले अनुराग ढांडा

• LAST UPDATED : January 18, 2024

India News (इंडिया न्यूज), Haryana: AAP के सीनियर वाइस प्रेसिडेंट अनुराग ढांडा ने वीरवार को प्रेसवार्ता की। उनका कहना है कि AAP प्राण प्रतिष्ठा के इस अवसर पर 21 जनवरी को पूरे हरियाणा में पार्टी के सभी जिला मुख्यालयों पर सुंदर कांड पाठ का आयोजन करेगी। हाल ही में AAP ने पूरी दिल्ली में भी सुंदर कांड पाठ करवाया था, जिसमें AAP के राष्ट्रीय संयोजक अरविंद केजरीवाल पूरे परिवार के साथ सुंदर कांड पाठ में शामिल हुए थे। उन्होंने कहा कि श्री राम हम सबके हैं, इसलिए AAP के सभी कार्यकर्ता मिलकर और जिले के सभी लोगों को निमंत्रित करके सुंदर कांड पाठ किया जाएगा। इस मौके पर उनके साथ जींद जिलाध्यक्ष वजीर ढांडा, वीरेंद्र आर्य, पुरुषोत्तम शर्मा और गणेश कौशिक मौजूद रहे।

उनका कहना है कि जींद में 28 जनवरी को बदलाव महासभा का आयोजन किया जा रहा है और ये आयोजन अभूतपूर्व है। जहां AAP के राष्ट्रीय संयोजक व दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल और पंजाब के सीएम भगवंत मान अपनी विचारधारा लोगों के सामने रखेंगे और बदलाव के अलख की शुरुआत होगी। हरियाणा में ये अद्भुत संगम होने जा रहा है, जिसमें हरियाणा के सात हजार गांव और एक हजार से ज्यादा वार्ड से लोग पहुंचेंगे। पहली बार जींद में मिनी हरियाणा देखने को मिलेगा।

इसके अलावा उनका कहना है कि कि भाजपा इंडिया गठबंधन से बुरी तरह से बौखलाई हुई है। भाजपा को अपनी हार स्पष्ट रूप से नजर आने लगी है। जिसका ट्रेलर आज देखने को मिला। आज चंडीगढ़ में मेयर का चुनाव होना था, जिसको भाजपा ने कुछ कुछ वजह बताकर टालने की कोशिश की और बहाना बनाया कि प्रिजाइडिंग आफिसर की तबीयत ठीक नहीं है। AAP पूछना चाहती है कि यदि कल को मुख्य चुनाव आयुक्त की तबीयत खराब हुई तो क्या भाजपा देश का चुनाव भी रोक देगी?

उनका कहना है कि कि जब नंबर्स क्लियर हैं कि 20-15 से चंडीगढ़ में AAP का मेयर बनने जा रहा है तो भाजपा इस तरह की साजिश करके लोकतंत्र के खिलाफ काम क्यों कर रही है? ये बौखलाहट साफ तौर पर नजर आती है जब भाजपा साफ तौर पर लोकतांत्रिक तरीके से हारती नजर आ रही है। क्योंकि उनको पता है हरियाणा और पूरे देश में जब इंडिया गठबंधन का उम्मीदवार होगा तो भाजपा को निश्चित तौर पर हार का सामना करना पड़ेगा। इसलिए भाजपा सरकार द्वारा इस तरह के हथकंडे अपनाकर चंडीगढ़ में मेयर चुनाव को टालने की कोशिश की गई।

उनका कहना है कि कि हरियाणा में करीब 33 जगहों पर नगर निगम और नगर निकाय के चुनाव पेंडिंग हैं। इसका मतलब भाजपा सभी लोकतांत्रिक तरीकों से डरती है और सब प्रकार के चुनाव से भाग रही है। उनका कहना है कि कि चंडीगढ़ में मेयर चुनाव को लेकर AAP कानूनी प्रक्रिया की तरफ जाएगी। इस तरीके से कोई भी बहाना बनाकर चुनाव नहीं रोका जाना चाहिए। लेकिन इससे ये साबित हो गया है कि जैसे जैसे इंडिया गठबंधन आगे बढ़ रहा है

ये भी पढ़े- Himachal Congress: कांग्रेस के सोशल मीडिया अध्यक्ष अभिषेक राणा ने दिया…

SHARE
ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox