होम / Haryana: गड्ढे से गुजरी एंबुलेंस तो जिंदा हुआ मरा हुआ आदमी! जानिए पूरा मामला

Haryana: गड्ढे से गुजरी एंबुलेंस तो जिंदा हुआ मरा हुआ आदमी! जानिए पूरा मामला

• LAST UPDATED : January 13, 2024

India News (इंडिया न्यूज़), Haryana: भारत  गड्ढे जो अक्सर ही परेशनी, चोटों और कभी कभी मौत तक का कारण बनें हैं। अब अजुबे का भी वजह बन गए हैं। दरअसल गुरुवार 11 जनवरी को हरियाणा के एक 80 साल व्यक्ति को को मृत घोषित कर दिया गया था। जिसके बाद जब उसके शव को उसके परिवार वाले घर ले जा रहे थे तब एंबुलेंस एक गड्ढे के ऊपर से गुजरती है। जिसके बाद मरा हुआ आदमी जिंदा हो जाता है।

जिंदा हुआ मरा हुआ आदमी

हरियाणा के रहने वाले दर्शन सिंह बराड़ के परिवार वालों ने बताया कि, गुरूवार को डॉक्टरों द्वारा मृत घोषित किए जाने के बाद दर्शन सिंह बराड़ के शव को पटियाला से करनाल के पास उनके घर ले जाया जा रहा था। इसी बीच एम्बुलेंस एक गड्ढे से टकरा गई। जिसके बाद उनके पोते, जो एम्बुलेंस में उनके साथ था, ने उन्हें अपना हाथ हिलाते हुए देखा और दिल की धड़कन महसूस होने पर, एम्बुलेंस चालक को नजदीकी अस्पताल में जाने के लिए कहा। जहां डॉक्टरों ने उसे जीवित घोषित कर दिया। परिवार ने इस घटना को चमत्कार बताया है और अब उनके जल्द ही स्वस्थ होने की उम्मीद कर रहे हैं।

अंतिम संस्कार की हो गई थी तैयारी

शुक्रवार को दर्शन सिंह बराड़ के पोते बलवन ने बताया कि, पटियाला में मेरे भाई ने हमें गुरुवार सुबह लगभग 9 बजे हमारे दादाजी की मृत्यु के बारे में सूचित किया, और वह उनके अंतिम संस्कार के लिए उन्हें एम्बुलेंस में निसिंग ले जा रहे थे। हमने अपने रिश्तेदारों और अन्य स्थानीय निवासियों को सूचित कर दिया था और वे पहले से ही उसके निधन पर शोक व्यक्त करने के लिए एकत्र हुए थे। एक तंबू लगाया गया था और शोक मनाने वालों के लिए भोजन की भी व्यवस्था की गई थी। हमें दाह संस्कार के लिए लकड़ी भी मिल गई थी।’

ये भी पढ़ें-Himachal Pradesh: हिमाचल में होने जा रहा AI मंत्रालय का गठन?…

SHARE
ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox