होम / Himachal: सोशल मीडिया से दोस्ती कर किया युवती का दुष्कर्म, जानें पूरा मामला

Himachal: सोशल मीडिया से दोस्ती कर किया युवती का दुष्कर्म, जानें पूरा मामला

• LAST UPDATED : August 5, 2024

India News HP ( इंडिया न्यूज ), बिलासपुर छेत्र में दुष्कर्म का मामला सामने आया है। युवती ने अपने परिवार वालो के साथ महिला थाना पहुंच कर शिकायत दर्ज कराई। जिसमे अपनी शिकायत में उसने एक युवक पर उसके साथ दुष्कर्म करने के आरोप लगाए हैं।

Indians are right to protest against rape, but what are boys taught about privilege at home? | CNN

ये है पूरा मामला-

बिलासपुर छेत्र में दुष्कर्म का मामला सामने आया है। युवती ने अपने परिवार वालो के साथ महिला थाना पहुंच कर शिकायत दर्ज कराई। जिसमे अपनी शिकायत में उसने एक युवक पर उसके साथ दुष्कर्म करने के आरोप लगाए हैं। युवती ने आगे बताया कि वह अपनी बहन के साथ एक क्वार्टर में रहती है। लगभग एक साल पहले सोशल मीडिया पर एक युवक के साथ उसकी जान पहचान हो हुई।

जिसके बाद उस युवक ने उसके मोबाइल पर युवती को फोन करना शुरू कर दिया। वहीं एक दिन आरोपी ने युवती को अपने दोस्त के एक क्वार्टर में ले गया, जहां उसने जबरदस्ती उसके साथ शारीरिक संबंध बनाए। और इसके अलावा मारपीट भी की। तो वहीं उस युवक ने डरा-धमका कर युवती के साथ कई बार दुष्कर्म किया। युवती ने डर से अपनी बात किसी को नहीं बता पाई।

लेकिन जब युवक की मनमानी बढ़ती चली गई तो उसने हिम्मत रख अपने परिवार वालों को सारी बात बताई। युवती ने आरोप लगाया है कि युवक उसे लगातार परेशान कर रहा है और उसे आत्महत्या करने के लिए भी काफी मजबूर कर रहा है। वहीं, डीएसपी मदन धीमान ने बताया कि पुलिस ने पीडि़त युवती की शिकायत के आधार पर मामला को दर्ज कर लिया गया है। और पुलिस मामले की जांच कर रही है।

Also Read: Himachal Weather: हिमाचल में बादल फटने और बाढ़ से जनजीवन अस्त-व्यस्त, सीएम सुक्खू ने किया दौरा

SHARE
ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox