होम / HP Politics: विधानसभा उपचुनाव में 3 सीटों पर हार के बाद मंथन बैठक करेगी BJP

HP Politics: विधानसभा उपचुनाव में 3 सीटों पर हार के बाद मंथन बैठक करेगी BJP

• LAST UPDATED : July 18, 2024

India News HP (इंडिया न्यूज़), HP Politics: हिमाचल के राजनीति से बड़ी खबर सामने आ रही है जिसमें हिमाचल प्रदेश उपचुनाव में शिकस्त खाने के बाद भाजपा मंथन बैठक करने वाली है। जानकारी के मुताबिक इस बैठक भाजपा ने अपने दो मंत्रियों को शामिल नहीं किया है। इसके बाद पार्टी के अंदर इस मामले को लेकर काफी चर्चाएं की जा रही है। आपको बता दें कि तीन सीटों पर भाजपा को विधानसभा चुनाव में हार मिली है और केवल एक ही सीट पर भाजपा जीत दर्ज कर पाई है। भाजपा के समर्थन बैठक में करीबन हजार नेता और कार्यकर्ता साथ होंगे और ऐसे में भाजपा के दो मंत्रियों का किनारा होना चर्चा का विषय बना हुआ है।

Read More: CM Sukhu: दिल्ली में CM सुक्खु ने नितिन गडकरी से की मांग, फोरलेन हाइवे पर हुई चर्चा

इन दो मंत्रियों को नहीं किया शामिल

जानकारी के मुताबिक पूर्व मंत्री रमेश धवला को भाजपा के होने वाले मंथन बैठक के लिए को नहीं दिया गया बैठक का निमंत्रण नहीं दिया गया। वहीँ दूसरी तरफ देखे तो पूर्व मंत्री रविन्द्र रवि जो देहरा के उम्मीदवार रह चुके हैं, को 19 जुलाई को होने वाली बैठक में आमंत्रित किया गया है। आपको बता दें कि रविन्द्र रवि को केंद्रीय शहरी विकास मंत्री मनोहर लाल खट्टर की अध्यक्षता में बैठक में शामिल होने का न्योता भेजा गया है। जानकारी के मुताबिक बैठक में बड़सर के पूर्व विधायक बलदेव शर्मा को भी भाजपा के मंथन बैठक का बुलावा नहीं आया।बताया जा रहा है कि मंत्रियों को बैठक में ना बुलाने का कारण उनका चुनाव के दौरान पार्टी में कोई समर्थन नहीं दिखाना है।

Read More: Nursing Institutes: हिमाचल में नहीं खुलेंगे नए प्राइवेट नर्सिंग इंस्टीट्यूट, स्वास्थ्य विभाग ने रोका आवेदन प्रक्रिया

SHARE
ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox