होम / J&K News: फारूक अब्दुल्ला की रैली पर चाकू हमला, तीन कार्यकर्ता घायल

J&K News: फारूक अब्दुल्ला की रैली पर चाकू हमला, तीन कार्यकर्ता घायल

• LAST UPDATED : May 20, 2024

India News HP (इंडिया न्यूज), J&K News: जम्मू-कश्मीर के पुंछ जिले में नेशनल कॉन्फ्रेंस के नेता फारूक अब्दुल्ला की रैली के दौरान एक चौंकाने वाला हमला हुआ। अज्ञात हमलावरों ने चाकू से हमला किया, जिसमें पार्टी के तीन कार्यकर्ता घायल हो गए। घायलों में से दो की हालत गंभीर बताई जा रही है।

रैली के दौरान हुआ हमला

फारूक अब्दुल्ला अनंतनाग से लोकसभा उम्मीदवार मियां अल्ताफ राजौरी के साथ पुंछ के मेंढर इलाके में एक रैली को संबोधित कर रहे थे। इसी दौरान किसी ने अचानक चाकू से हमला कर दिया। इस हमले में तीन कार्यकर्ता घायल हुए हैं।

घायलों का इलाज

घायलों को तुरंत स्थानीय अस्पताल में भर्ती कराया गया। दो घायलों की हालत गंभीर होने के कारण उन्हें राजौरी के सरकारी मेडिकल कॉलेज रेफर कर दिया गया है। वहीं, तीसरे घायल की हालत स्थिर बताई जा रही है।

सुरक्षा में बड़ी चूक बताया घटनास्थल (J&K News)

इस घटना को नेशनल कॉन्फ्रेंस के पूर्व विधायक जावेद राणा ने सुरक्षा में बड़ी चूक करार दिया है। उन्होंने कहा, “इतनी सुरक्षा के बावजूद हमारे युवाओं पर हमला किया गया। मैं पुलिस से मांग करता हूं कि हमलावरों को पकड़ा जाए और कड़ी कार्रवाई की जाए।”
वहीं, फारूक अब्दुल्ला ने कहा कि भाजपा ने अनुच्छेद 370 को आतंकवाद से जोड़ा था लेकिन उसके हटने के बाद भी जम्मू-कश्मीर में हमले जारी हैं।
पुलिस ने मामले की जांच शुरू कर दी है। फिलहाल हमलावरों की पहचान नहीं हो पाई है। लेकिन सुरक्षा एजेंसियां इस मामले की तह तक जाने की कोशिश कर रही हैं।
Also Read:
SHARE
ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox