होम / Punjab News: आतंकी पन्नू को CM मान ने दिया जवाब, कही बड़ी बात

Punjab News: आतंकी पन्नू को CM मान ने दिया जवाब, कही बड़ी बात

• LAST UPDATED : January 17, 2024

India News (इंडिया न्यूज़) Punjab News: पंजाब के मुख्यमंत्री भगवंत मान ने आतंकी पन्नू को लेकर बड़ी प्रतिक्रिया दी है। उन्होने कहा है कि मैं धमकियों से डरने वाला नही हूं, मैं बड़ी बहादुरी से इनका सामना करूंगा। भारत देश के बाहर छिपे राष्ट्र और पंजाब विरोधियों को वापस लाने का प्रयास हमारी तरफ से लगातार जारी है। उनके नापाक मंसूबों को कभी भी कामयाब नही होने दूंगा।

जीरो टॉलरेंस नीति का स्वाभाविक परिणाम हैं: सीएम मान

सीएम मान ने आगे कहा कि आंतिकियों के द्वारा दी जा रही ये धमकी, उनकी सरकार की तरफ से अपनाई गई जीरों टॉलरेंस नीति का स्वाभविक परिणाम है। हम राष्ट्र विरोधी कार्य में शामिल अपराधियों को विदेश से वापस लाने का लगातार प्रयास कर रहे हैं। साथ ही हमारी कोशिश सजा दिलाने की भी है।

राज्य की शांति भंग करने की कर रहे कोशिश

मुख्यमंत्री मान ने कहा कि मेहनत से हासिल की गई राज्य की शांति को इनलोंगो के द्वारा लगातार भंग करने का प्रयास किया जा रहा है। लेकिन हमारी सरकार अपराधियों के मनसूबे को कामयाब नही होने देगी। पंजाब विरोधी मास्टरमाइंट विदेश में जाकर छिपे हुए हैं, हमलोगों की तरफ से उन्हें वापस लाने और सजा दिलाने का लगातार प्रयास किया जा रहा है।

बहादुरी से करेंगे सामना

सीएम मान ने कहा कि सीमावर्ती राज्य होने की वजह से पंजाब के अंदर और बाहर दोनों तरफ काफी चुनौतियां हैं। लेकिन ऐसी धमकियों का सामना करते हुए बहादुरी से लड़ेंगे।

Also Read: Haryana Politics: AAP ने रोडवेज बस में बनाए रैन बसेरे के…

Also Read: PM Modi: PM मोदी के गांव से मिली 2800 पुरानी सभ्यता,…

SHARE
ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox