होम / Raj Kundra: शिल्पा शेट्टी ने राज कुंद्रा को मारी थी चप्पल, वजह खुद राज ने ही बताई

Raj Kundra: शिल्पा शेट्टी ने राज कुंद्रा को मारी थी चप्पल, वजह खुद राज ने ही बताई

• LAST UPDATED : October 19, 2023

India News (इंडिया न्यूज़), Raj Kundra : 90 कि मशहूर एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी अब फिल्मों में तो कम ही नजर आती है लेकिन वह टीवी पर शो को जज करते हुए देखी जा सकती है। वहीं अब सबसे बड़ी खबर यह है कि शिल्पा के पति यानी कि राज कुंद्रा भी फिल्मों में दस्तक देने के लिए बिलकुल तैयार है। बता दें कि राज ने एक्टिंग कि दुनिया में कदम रखते हुए राज ने अपनी बायोपिक यूटी69 की अनाउंसमेंट कर दी है। वहीं अब फिल्म का ट्रेलर भी सामने आ चुका है।

ट्रेलर लॉन्च पर किस्से किए शेयर

बता दें कि राज कुंद्रा ने फिल्म के ट्रेलर लॉन्च पर खुद से जुड़े कई किस्से शेयर किए। वहीं ट्रेलर कि बात करें तो इसमें दिखाया गया है कि कैसे राज ने जेल में दिन गुजारें और कैसे उनके साथ व्यवहार किया गया। वहीं ट्रेलर में राज कुंद्रा मुंबई के ऑर्थर रोड जेल की कहानी जिखाई गई है। बता दें कि राज को साल 2021 में कथित तौर पर एक पॉर्न फिल्म मामले में गिरफ्तार किया गया था। इस मामले में राज को 2 महीने तक जेल में रहना पड़ा था। इसके साथ ही राज ने शेयर किया कि जब उन्होंने अपनी पत्नी शिल्पा को फिल्मों में डेब्यू के बारें में बताया तो उनका रिएक्शन कैसा आया था।

मीडिया से हुई बातचीत में राज कुंद्रा ने शिल्पा शेट्टी के रिएक्शन के बारे में बताते हुए कहा, “शुरुआत में वो थोड़ा घबरा रही थी लेकिन बाद में उसने अपना मन बदला और मुझे सपोर्ट किया। राज ने बताया कि शिल्पा को लग रहा था कि ये फिल्म नहीं बन पाएगी”

Raj Kundra

Raj Kundra

शिल्पा ने मारी थी चप्पल

इसके आगे राज ने बात करते हुए बताया, “जब मैंने शिल्पा को फिल्म बनाने के बारे में बताया तो वो मुझसे थोड़ा दूर खड़ी थीं। मैं उनके पास नहीं जाना चाहता था। मैंने उन्हें कहा कि मेरे पास स्क्रिप्ट है और उनके जवाब का इंतजार कर रहा हूं। जैसे ही मैं घूमा एक उड़ती हुई चप्पल मेरे चेहरे पर आई। मुझे शुरुआत में लगा कि ये आइडिया अजीब है। शायद उन्हें लगा हो फिल्म नहीं बन पाएगी”

आखिर में राज ने बताया, “डायरेक्टर शहनवाज अली के साथ स्क्रिप्ट डिसकस करने के बाद मैंने शिल्पा को मनाया। उसके बाद शिल्पा को थोड़ी सी स्क्रिप्ट सुनाई तो उन्हें समझ आया कि ये सिस्टम के खिलाफ केस नहीं है बल्कि एक आम आदमी की कहानी है। वो बहुत सपोर्टिव थी। उन्होंने मुझसे पूछा- तू एक्टिंग कर लेगा? राज ने शिल्पा से कहा कि वह एक्टिंग कर लेंगे क्योंकि उन्होंने मैंने जेल जाकर कुछ मेथड एक्टिंग की है”।

ये भी पढ़े- Sunny Deol Birthday: 66 की उम्र में किया कमाल, सनी देओल…

SHARE
ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox