Tuesday, May 28, 2024
HomeबॉलीवुडControversy: तारक मेहता...' के 'सोढ़ी' की गुमशुदगी पर पड़ा पर्दा, 1...

Controversy: तारक मेहता…’ के ‘सोढ़ी’ की गुमशुदगी पर पड़ा पर्दा, 1 करोड़ की संपत्ति और 10 बैंक खाते

Controversy: दिल्ली पुलिस के मुताबिक, गुरुचरण निगरानी होने के डर से 27 अलग-अलग ईमेल अकाउंट्स का इस्तेमाल करते थे।

- Advertisement -

India News Himachal (इंडिया न्यूज़), Controversy: साल के सबसे बड़े मनोरंजन सनसनियों में से एक में, ‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ के लोकप्रिय किरदार ‘सोढ़ी’ के अभिनेता गुरुचरण सिंह की लापता गुमशुदगी मामले में नए खुलासे हुए हैं। दिल्ली पुलिस के मुताबिक, गुरुचरण निगरानी होने के डर से 27 अलग-अलग ईमेल अकाउंट्स का इस्तेमाल करते थे।

दिल्ली से हुए लापता

51 वर्षीय गुरुचरण को 22 अप्रैल की शाम मुंबई के लिए उड़ान भरनी थी, लेकिन वह दिल्ली स्थित अपने घर से निकले लेकिन गंतव्य तक नहीं पहुंचे। उनके पालम में रहने वाले पिता ने उनका कॉल नहीं लगने पर पुलिस को सूचित किया। इसके बाद से ही उनकी तलाश जारी है।

धारा 365 के तहत मामला दर्ज (Controversy)

पुलिस के अनुसार, 26 अप्रैल को पालम पुलिस स्टेशन में आईपीसी की धारा 365 के तहत मामला दर्ज किया गया था। यह धारा अपहरण के मामलों में लागू होती है। पुलिस ने गुरुचरण के दोनों मोबाइल फोनों का लोकेशन ट्रैक करने की कोशिश की, लेकिन उन्होंने एक फोन अपने घर पर ही छोड़ा था।

गुरुचरण ने अपने एक बैंक खाते से पैसे निकाले थे

वित्तीय लेनदेन की जांच से पता चला है कि गुमशुदगी के दिन गुरुचरण ने अपने एक बैंक खाते से 14,000 रुपये निकाले थे। उनके पास 10 अलग-अलग बैंक खाते हैं और उनकी कुल संपत्ति लगभग एक करोड़ रुपये बताई जा रही है। वह टीवी शो के अलावा विज्ञापनों से भी आय अर्जित करते थे।

पुलिस अभी भी गुरुचरण की सुरक्षित बरामदगी के लिए छानबीन कर रही है। उनके दोस्त और परिवार के सदस्य भी उनकी तलाश में जुटे हैं। देश भर के उनके प्रशंसकों की प्रार्थनाएं भी उनकी जल्द बरामदगी के लिए हैं।

Also Read:

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular