होम / Himachal News: AAP ने साधा BJP पर निशाना, कानून व्यवस्था को लेकर उठाए सवाल

Himachal News: AAP ने साधा BJP पर निशाना, कानून व्यवस्था को लेकर उठाए सवाल

• LAST UPDATED : December 22, 2023

India News ( इंडिया न्यूज ) Himachal News: आम आदमी पार्टी के राष्ट्रीय महामंत्री संगठन और राज्यसभा सांसद डॉ. संदीप पाठक ने शुक्रवार को कई मुद्दों को लेकर केंद्र सरकार पर निशाना साधा। उन्होंने अंतरराष्ट्रीय पहलवान और ओलंपिक में पदक विजेता साक्षी मलिक के संन्यास को लेकर भी केंद्र सरकार पर बड़ा आरोप लगाया।

भाजपा हमेशा से करती आ रही महिलाओं का अपमान

उन्होंने कहा कि भाजपा सरकार ने हमेशा बहन बेटियों और महिलाओं का अपमान करने वालों को पार्टी में अच्छा पद दिया है। देश का नाम रोशन करने वाली ओलंपिक में मेडल लाने वाली पहलवान बेटियों को पहले न्याय के लिए जंतर मंतर पर बैठना पड़ा। इसके बाद अब कोई उम्मीद नजर नहीं आई तो ओलंपियन मेडलिस्ट साक्षी मलिक को कुश्ती से संन्यास लेना पड़ा। उन्होंने कहा कि बीजेपी को अब बेनकाब करने की जरूरत है, जनता सबकुछ देख रही है।

मोदी सरकार विपक्ष के सांसदो को कर रही निलंबित

आप पार्टी के संगठन महामंत्री और राज्यसभा सांसद डॉक्टर संदीप पाठक ने कहा कि पूरी दुनिया में भारत को प्रजातंत्र के लिए जाना जाता है। कहा जाता है कि भारत का प्रजातंत्र सबसे पुराना, निष्पक्ष और मजबूत है। प्रजातंत्र का मूल आधार ही प्रश्न पूछना होता है। अगर एक चुने हुए सांसद को सदन में खड़े होकर सवाल पूछने की आजादी नहीं है तो फिर उसका सांसद होने का क्या फायदा? आप सोच कर देखिए कि जब एक चुने हुए सांसद को ही नहीं बोलने दिया जा रहा है तो फिर देश के आम लोगों की हालत क्या होगी? आज देश का दुर्भाग्य है कि विपक्ष के लगभग 150 सांसदों को सवाल पूछने के कारण संसद से निलंबित कर दिया गया है। सांसदों का सिर्फ इतना कसूर है कि वह संसद की सुरक्षा में चूक को लेकर मोदी सरकार से सवाल पूछ रहे थे। जो लोग सुरक्षा तोड़कर संसद के अंदर घुसे उनको भाजपा के एक सांसद अपनी गाड़ी में बिठाकर ले गए थे। उस सांसद पर कार्रवाई करने के बजाय मोदी सरकार विपक्ष के सांसदों को निलंबित कर रही है।

सभी राजनीतिक दल एक साथ मिलकर भादपा को हटाएंगे

डॉ. संदीप पाठक ने आगे कहा कि सुरक्षा में इतनी भारी चूक के बाद प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और गृहमंत्री अमित शाह का दायित्व बनता था कि वह सदन में आकर जवाब देते। अगर वह संसद में आकर जवाब नहीं दे सकते तो फिर उनके पास इतने बड़े पद होने का क्या फायदा ? संसद में जवाब देने के बजाय मोदी सरकार सांसदों को लगातार निलंबित करती जा रही है। आज जो भी मोदी सरकार से सवाल पूछता है उसको या तो उसे सस्पेंड कर दिया जाता है या फिर जेल में रख दिया जाता है। जो भी व्यक्ति राजनैतिक रूप से भाजपा के सामने खड़ा होता है उसको यह ईडी और सीबीआई के द्वारा गिरफ्तार कर लेते हैं। देश अब अच्छे तरीके से इनके कारनामे और षड्यंत्र को समझने लगा है। देश के प्रमुख मुद्दे महंगाई, बेरोजगारी और भ्रष्टाचार को लेकर सभी विपक्षी नेता एक साथ हैं। सभी दल एक साथ मिलकर नरेंद्र मोदी जी और भाजपा की सरकार को हटाएंगे।

Also Read: Bajrang Punia: बजरंग पुनिया का फैसला, पद्मश्री PM मोदी को लौटा…

SHARE
ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox