होम / Himachal: विशेष पुलिस अधिकारी ने अपनी बंदूक से की आत्महत्या, क्या रही वजह?

Himachal: विशेष पुलिस अधिकारी ने अपनी बंदूक से की आत्महत्या, क्या रही वजह?

• LAST UPDATED : July 15, 2024

India News Himachal (इंडिया न्यूज़), Himachal: हिमाचल प्रदेश में एक विशेष पुलिस अधिकारी (एसपीओ) ने खुद को गोली मारकर आत्महत्या कर ली। पुलिस मामले की जांच कर रही है। इस घटना से परिवार में शौक का माहौल बना हुआ है। इस मामले में पुलिस की उच्च स्तरीय टीम जांच कर रही है!

12 बोर की बंदूक से आत्महत्या

हिमाचल प्रदेश के चंबा जिले के पुलिस थाना खैरी के अंतर्गत संधारा गांव के एक विशेष पुलिस अधिकारी (एसपीओ) ने आत्महत्या कर ली है। उसने आत्महत्या करने के लिए अपनी ही बंदूक का इस्तेमाल किया और खुद को गोली मार ली। मृतक एसपीओ की पहचान ओम प्रकाश, 45 वर्ष, पुत्र गंधर्व सिंह, निवासी गांव संधारा, डाकघर सुदली के रूप में हुई है। उसने शनिवार रात को घर की छत पर सोते समय अपनी 12 बोर की बंदूक से खुद को गोली मार ली। उसकी मौके पर ही मौत हो गई। सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची।

ये भी पढ़े: Accused Injured: कपूरथला थाने में सामूहिक दुषकर्म आरोपी हुआ जख्मी, थाने…

सिविल अस्पताल भेजा गया

पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। पुलिस ने परिजनों और आसपास के लोगों के बयान लिए हैं। मृतक के शव को पोस्टमार्टम के लिए सिविल अस्पताल डलहौजी भेजा गया, जिसके बाद शव परिजनों को सौंप दिया गया। खुद को गोली मारकर आत्महत्या करने के कारण का अभी पता नहीं चल पाया है। ओम प्रकाश खैरी विशेष पुलिस अधिकारी (एसपीओ) के पद पर तैनात थे। पुलिस ने बन्दूक को अपनी हिरासत में ले लिया है। पुलिस अधीक्षक अभिषेक यादव ने बताया कि पुलिस मामले में आगे की कार्रवाई कर रही है।

ये भी पढ़े: Haryana-Punjab Weather: इस बार हरियाणा में मानसून कम एक्टिव, उमस से…

SHARE
ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox