होम / Uttarkashi Tunnel: हिमाचल का विशाल उत्तरकाशी टनल से आएगा बाहर, परिवार का है ये हाल

Uttarkashi Tunnel: हिमाचल का विशाल उत्तरकाशी टनल से आएगा बाहर, परिवार का है ये हाल

• LAST UPDATED : November 28, 2023

India News (इंडिया न्यूज़), Uttarkashi Tunnel: हिमाचल प्रदेश के मंडी का विशाल उत्तराखंड के उत्तरकाशी टनल में फंसा है, वो भी 41 मजदूरों के साथ कुछ देर में बाहर आ जाएगा। इन्हें निकालने का काम शुरू हो गया है। विशाल के कुछ देर में बाहर आने की खबर से परिवार में खुशियों की लहर दौड़ गई है।

17 दिनों से सुरंग में फंसा है विशाल

17 दिन से विशाल सुरंग के अंदर हैं। अब उसके सकुशल बाहर निकलने के इंतजार में परिवार के सदस्य टकटकी लगाए हुए हैं। विशाल की मां उर्मिला व दादी गरवधनु ने बताया कि जब तक उनका लाडला सुरंग से सुरक्षित बाहर नहीं निकलता और घर नहीं लौटेगा दिल को तसल्ली नहीं मिलेगी। बुधवार को भी वह बार-बार TV और मोबाइल फोन पर आ रहे संदेशों को देखती रही।

41 मजदूरों के साथ फंसा है विशाल

विशाल के पिता धर्म सिंह व चाचा परस राम जो उत्तरकाशी के सिल्क्यारा में सुरंग के बाहर हैं। उन्होंने बताया कि 41 मजदूर जो सुरंग में फंसे हैं उनके परिवार वालों को कंपनी ने गेस्ट हाउस में ठहराया है, लेकिन उन्हें इंतजार है तो बस विशाल के सुरंग से बाहर आने का, विशाल की माता उर्मिला ने बताया कि उन्हें थोड़ी सी तसल्ली बेटे को देखकर हुई है, लेकिन वह उसके सकुशल लौटने का इंतजार कर रही हैं। उन्हें भगवान पर भरोसा है कि उनका बेटा जल्दी ही घर लौट आएगा।

Read More:

SHARE
ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox