होम / Vladimir Putin: चुनाव से पहले Vladimir Putin का एआई वीडियो वायरल, जो बिडेन की कर रहे आलोचना

Vladimir Putin: चुनाव से पहले Vladimir Putin का एआई वीडियो वायरल, जो बिडेन की कर रहे आलोचना

• LAST UPDATED : March 9, 2024

India News ( इंडिया न्यूज ) Vladimir Putin: रूस में इलेक्शन से पहले व्लादिमीर पुतिन के गाने, नाचने और अपने हाथों से दिल बनाने का एक विचित्र वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। वीडियो में क्रेमलिन तानाशाह को क्लिप में एक गाना गाते हुए देखा गया था जो खुद को अन्य विश्व नेताओं से बेहतर बताता है। इसके साथ ही उन्हें किम जोंग उन सहित अपने सत्तावादी दोस्तों के साथ पार्टी करते देखा जा रहा है।

वीडियो में कौन-कौन देखे गए

ऊंघते हुए जो बिडेन और भयभीत दिखने वाले जर्मन चांसलर ओलाफ स्कोल्ज़ सहित अन्य लोग रूसी राष्ट्रपति के साथ दिखाई दिए, जो स्पष्ट रूप से एआई डबल द्वारा खेला गया था। वीडियो में पुतिन ने गीत गाते हुए बोल रहे हैं कि हम रूसी जिसके साथ चाहें उसके मित्र हैं। आप मित्र बनना चाहते हैं? स्वीकार करें: क्रीमिया हमारा है। कौन हमसे प्यार नहीं करता, हम आपकी बात नहीं सुन सकते… पश्चिमी राजनीति बकवास है।”

वीडियो सोशल मीडिया पर हो रहा वायरल

जैसे ही बिडेन नृत्य करते-करते सो गए और सहायता के लिए तत्काल कार्ड तलाशने लगे, उत्तर कोरिया के किम जोंग उन को लगातार लाल परमाणु बटन दबाने की कोशिश की गई। बेलारूसी तानाशाह अलेक्जेंडर लुकाशेंको और चीन के शी जिनपिंग ने भी असामान्य संगीत वीडियो में उपस्थिति दर्ज कराई, जिसे यूट्यूब के साथ-साथ टिकटॉक और रूसी सोशल मीडिया आउटलेट्स पर 640,000 से ज्यादा बार देखा गया है।

Also Read: Encounter news: पंजाब में एक बार फिर Encounter, पुलिस और गैंगस्टरों…

Also Read: Chandigarh Politics: पंजाब कांग्रेस को बड़ा झटका! पूर्व विधायक गुरप्रीत सिंह…

SHARE
ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox