Monday, June 17, 2024
Homeएक्सीडेंटUna Accident : खड़ी स्कूटी से हुई टक्कर, दो की मौत, एक...

Una Accident : खड़ी स्कूटी से हुई टक्कर, दो की मौत, एक घायल

Una Accident: पुलिस अधीक्षक ने युवाओं से हेलमेट पहनने और ओवरस्पीड से बचने की अपील की है, ज्यादातर दोपहिया वाहन, सड़क दुर्घटनाओं में इसी वजह से घातक चोटें लगती हैं

- Advertisement -

India News HP (इंडिया न्यूज), Una Accident: चंडीगढ़-धर्मशाला मार्ग पर स्थित बहडाला गांव में रविवार शाम एक दर्दनाक सड़क हादसा हुआ, जिसमें दो युवकों की जान चली गई और एक गंभीर रूप से घायल हो गया। जानकारी के मुताबिक, नंगल से ऊना की ओर आ रही बाइक पर सवार तीन युवक एक होटल के सामने सड़क किनारे खड़ी स्कूटी से जोरदार टक्कर हो गई। इस भयानक टक्कर में बाइक पर सवार संतोष (23) और विपिन की मौके पर ही दुर्भाग्यपूर्ण मौत हो गई, जबकि तीसरा युवक सुरेश (28) गंभीर रूप से घायल हो गया।

उत्तरप्रदेश के रहने वाले थे युवक
सभी तीनों युवक उत्तर प्रदेश के बदायूं जिले के रहने वाले थे और रविवार को किसी जरूरी काम से नंगल गए थे। वापसी के दौरान शाम करीब 4 बजे उनकी बाइक अनियंत्रित होकर स्कूटी से टकरा गई। टक्कर इतनी जबरदस्त थी कि दोनों वाहनों के परखच्चे उड़ गए और संतोष तथा विपिन को सिर में गंभीर चोटें आईं। दोनों के कानों से खून बहने लगा और उन्होंने मौके पर ही दम तोड़ गए।

मृतकों के परिजन सदमें में है (Una Accident)
घटनास्थल पर मौजूद लोगों ने तीनों घायलों को तुरंत अस्पताल पहुंचाया, जहां डॉक्टरों ने संतोष और विपिन को मृत घोषित कर दिया। वहीं, सुरेश का उपचार जारी है। इस पूरे घटनाक्रम की जांच पुलिस कर रही है। पुलिस अधीक्षक ऊना राकेश सिंह ने बताया कि मृतकों के परिजनों को समझाया जा रहा है और सोमवार सुबह पोस्टमार्टम प्रक्रिया पूरी होगी।

हेलमेट पहनने और ओवरस्पीड से बचने की अपील
पुलिस अधीक्षक ने युवाओं से हेलमेट पहनने और ओवरस्पीड से बचने की अपील की है, क्योंकि ज्यादातर दोपहिया वाहन सड़क दुर्घटनाओं में इसी वजह से घातक चोटें लगती हैं। ट्रिपलिंग करना भी बहुत बड़ी लापरवाही है। इस घटना ने एक बार फिर सड़क सुरक्षा के महत्व को रेखांकित किया है।

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular