Sunday, May 19, 2024
HomeऊनाUna: हिमाचल को हैरोइन/चिट्टा बेचने वाली मुख्य सप्लायर हुई गिरफ्तार, पंजाब में...

Una: हिमाचल को हैरोइन/चिट्टा बेचने वाली मुख्य सप्लायर हुई गिरफ्तार, पंजाब में छीपी थी महिला

- Advertisement -

India News (इंडिया न्यूज़), Una, Himachal Pradesh: गत 12 जुलाई 2023 को हरोली थाना में मादक पदार्थ अधिनियम के तहत एक मामला दर्ज हुआ था, जिसमें एक व्यक्ति से 5.72 ग्राम हैरोईन/चिट्टा बरामद करके उसे पुलिस ने गिरफ्तार किया था। वहीं पुलिस हिरास्त रिमाण्ड के दौरान पूछताछ पर आरोपी ने गांव देनोवाल खुर्द गढशंकर के गुरलाल नामक एक व्यक्ति से हैरोईन/चिट्टा खरीदना बताया था। पुलिस ने तफ्तीश को आगे बढाते हुए गांव देनोवाल खुर्द गढशंकर पंजाब से गुरलाल नामक व्यक्ति को भी गिरफ्तार करके पुलिस हिरास्त रिमाण्ड पर लेकर पूछताछ की, तो उसने बताया था कि उसे हैरोईन/चिट्टा उसके गांव की जसवन्त कौर नामक औरत ने दिया था। वहीं हरोली पुलिस द्वारा जसवन्त कौर की धड़पकड़ के लिए 2 बार उसके घर पर पहुंची, लेकिन जसवन्त कौर पुलिस को चकमा देकर अपने घर से भागने में सफल होती रही ।

वहरहाल, हरोली पुलिस जसवन्त कौर को गिरफ्तार करने के लिए योजना बना रही थी, इस दौरान पंजाब पुलिस द्वारा जसवन्त कौर को नशीले पाऊडर के साथ गिरफ्तार कर लिया गया। जिस पर थाना गढशंकर में केस दर्ज हुआ था।

वहीं, मामले की पुष्टि करते हुए डीएसपी हरोली मोहन रावत ने बताया कि पुलिस ने जसवन्त कौर का प्रोडक्शन बंरट लेकर उसकी हिरासत ट्रांसफर करवाई गई है और हरोली थाना में मुकदमा दर्ज कर उसे गिरफ्तार कर कोर्ट में पेश कर 2 दिन का पुलिस रिमाण्ड लिया गया है।

ये भी पढ़े- Punjab: यूडली फिल्म्स और ओमजी सिने ने कि घोषणा, पंजाबी फिल्मों…

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular