Tuesday, June 25, 2024
HomeऊनाUna News: जहरीला पदार्थ निगलने से हुई नवविवाहिता की मौत, पति के...

Una News: जहरीला पदार्थ निगलने से हुई नवविवाहिता की मौत, पति के खिलाफ दर्ज मामला

- Advertisement -

India News (इंडिया न्यूज़), Una News, Himachal: हिमाचल प्रदेश के ऊना जिले के दौलतपुर चौक क्षेत्र के गांव भद्रकाली में एक नवविवाहिता की जहरीला पदार्थ निगलने से मौत हो गई। नवविवाहिता के पिता की शिकायत के आधार पर पुलिस ने उसके पति के खिलाफ केस दर्ज किया है। जानकारी के अनुसार नवविवाहिता के पिता मलकियत सिंह निवासी हरवाल लोअर, तहसील घनारी जिला ऊना ने पुलिस को दी शिकायत में बताया कि उसकी बेटी की शादी बीते 2 अगस्त को गांव भद्रकाली निवासी अंकुश के साथ हुई। लेकिन शादी के बाद ही पति, सास, ननद व उसके पति उसकी बेटी को शारीरिक और मानसिक रूप से प्रताड़ित करने लगे थे।

तंग आकर की आत्महत्या 

इससे तंग आकर उसकी बेटी ने बुधवार को कोई जहरीला पदार्थ खाकर आत्महत्या कर ली। पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार शिखा पत्नी अंकुश शर्मा की तबीयत बिगड़ने पर परिजन उसे दौलतपुर चौक अस्पताल ले गए थे, लेकिन चिकित्सकों ने उसकी गंभीर हालत को देखते हुए क्षेत्रीय अस्पताल ऊना रेफर कर दिया। वहां भी उसकी तबीयत में सुधार नहीं आया और उसे पीजीआई चंडीगढ़ रेफर कर दिया गया। लेकिन रूपनगर के पास नवविवाहिता मौत हो गई। डीएसपी अंब वसुधा सूद ने बताया कि पुलिस हर पहलू से जांच कर रही है। पिता के आरोपों पर मृतका के ससुराल पक्ष के खिलाफ केस दर्ज कर लिया गया है।

यह भी पढ़े- Himachal Assembly Session: कोरोना काल में नियुक्त आउटसोर्स कर्मियों का होगा सेवा विस्तार, सीएम ने दिए निर्देश

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular