Tuesday, July 16, 2024
HomeऊनाUna News: सोशल मीडिया पर दोस्ती कर किया युवती के साथ दुष्कर्म

Una News: सोशल मीडिया पर दोस्ती कर किया युवती के साथ दुष्कर्म

- Advertisement -

India News (इंडिया न्यूज़), Una News, Himachal: थाना हरोली के तहत एक गांव की 20 वर्षीय युवती ने क्षेत्र के ही एक युवक पर बहला फुसला कर दुष्कर्म करने का आरोप लगाया। युवती ने शिकायत में यह भी आरोप लगाया कि युवान ने उसकी मां के गहने भी ले लिए और वापस मांगने पर गाली गलौज किया। इसके तंग आकर युवती ने बीती एक अक्टूबर को जहरीला तरल पदार्थ पी लिया। गंभीर हालत में उसे पहले क्षेत्रीय अस्पताल ऊना और उसके बाद पीजीआई चंडीगढ़ रेफर कर दिया गया। जहां उसका इलाज जारी है। उधर हरोली पुलिस की टीम ने पीजीआई चंडीगढ़ जाकर पीड़िता से बयान दर्ज किए और मेडिकल कलवाया।

जानकारी के अनुसार युवती बीती एक अक्तूबर को घर पर जहरीला तरल पदार्थ पी लिया। इसके बाद परिजन उसे पहले क्षेत्रीय अस्पताल ऊना ले गए। जहां से उसे पीजीआई चंडीगढ़ के लिए रेफर कर दिया गया। इसकी सूचवा हरोली पुलिस को मिलने पर पुलिस की एक टीम पीजीआई के लिए रवाना हुई। वहां युवती के बयान दर्ज किए गए। इसमें युवती ने पुलिस को बताया कि उसकी सोशल मीडिया इंस्टाग्राम के माध्यम से क्षेत्र के एक युवक से दोस्ती हुई। इसके बाद आरोपी ने बहला फुसला कर शहर के अलग अलग होटल में बुलाकर उसके साथ दुष्कर्म भी किया। पीड़िया ने बताया कि आरोपी ने कहा कि उसे पैसों का जरूरत है। उसकी बातों में आकर उसने अपनी मां के गहने आरोपी को दे दिए। लेकिन बाद में आरोपी के हावभाव बदलने लगे। गहनों के बारे पूछने पर टाल मटोल करने लगा। पीड़िता ने बताया कि बाद मे आरोपी से गहने मांगने पर उसके साथ गाली गलौज करने लगा और गहने लौटाने से इनकार कर दिया। इससे तंग आकर युवती ने जहरीला करल पदार्थ पी लिया।

डीएसपी हरोली मोहन रावत ने बताया की मामले की जांच जारी है। युवती का उपचार पीजीआई में चल रहा है। पुलिस की टीम भी वहां मौजूद है।

यह भी पढ़े-

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular