होम / Himachal Crime: बिलासपुर सर्किट हाउस के पास युवक को मारी गई गोली, पुलिस ने जांच की शुरू

Himachal Crime: बिलासपुर सर्किट हाउस के पास युवक को मारी गई गोली, पुलिस ने जांच की शुरू

• LAST UPDATED : June 20, 2024

India News HP ( इंडिया न्यूज ), Himachal Crime: हिमाचल प्रदेश के बिलासपुर सर्किट हाउस के पास बुधवार दोपहर को गोली चलने की सनसनीखेज घटना सामने आई, जिससे इलाके में दहशत का माहौल बन गया। घटना के दौरान सौरभ नाम का युवक गंभीर रूप से घायल हो गया, जिसे नजदीकी अस्पताल में भर्ती कराया गया। सूचना मिलने पर बिलासपुर पुलिस मौके पर पहुंची और घायल को इलाज के लिए नजदीकी अस्पताल पहुंचाया, जहां से उसे एम्स बिलासपुर रेफर कर दिया गया।

मामले की जांच में जुटी पुलिस

बिलासपुर पुलिस ने इस मामले में केस दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। घटना में शामिल आरोपियों का पता लगाने के लिए पुलिस सीसीटीवी फुटेज और कॉल रिकॉर्ड खंगाल रही है। मिली जानकारी के मुताबिक हमले में घायल व्यक्ति पहले भी सदर विधायक बंबर ठाकुर पर हमला करने की घटना में शामिल रहा है। हालांकि, पुलिस अभी तक यह पता नहीं लगा पाई है कि बुधवार को पीड़ित पर हुई फायरिंग का पूर्व विधायक पर हुए हमले से कोई संबंध है या नहीं।

Also Read- Himachal bypolls: कांग्रेस उम्मीदवार हरदीप बावा ने नालागढ़ से नामांकन किया दाखिल

कई राउंड हुई फायरिंग

पुलिस उपाधीक्षक (डीएसपी) मदन धीमान गोलीबारी की घटना की जांच में टीम का नेतृत्व कर रहे हैं। पुलिस ने एक संदिग्ध को हिरासत में लिया है और उससे पूछताछ कर रही है। दावा किया जा रहा है कि सर्किट हाउस के पास हुई फायरिंग के दौरान कई राउंड फायरिंग हुई, जिसमें एक गोली सौरभ को लगी।

Also Read-  Reasi Bus Attack: रियासी आतंकी हमले में पहली गिरफ्तारी, आतंकियों की तलाश जारी

SHARE
ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox