होम / Punjab crime: मोहाली के होटल में महिला की हत्या, आरोपी की तलाश जारी

Punjab crime: मोहाली के होटल में महिला की हत्या, आरोपी की तलाश जारी

• LAST UPDATED : June 20, 2024

India News Delhi ( इंडिया न्यूज ), Punjab crime: पंजाब के मोहाली के फेज-1 स्थित एक होटल में गुरुवार, 20 जून को शहीद भगत सिंह नगर जिले के 31 वर्षीय व्यक्ति ने 24 वर्षीय महिला की हत्या कर दी।

क्या है पूरा मामला?

मिली जानकारी के अनुसार पीड़िता की पहचान सुनीता के रूप में हुई है, जो एसबीएस नगर जिले की रहने वाली थी। वह आरोपी सुनील कुमार और चार वर्षीय लड़के के साथ दो दिनों से होटल में रह रही थी। सुनील कुमार की तलाश की जा रही है, जो फरार है और लड़के को साथ ले गया है।

होटल के कर्मचारियों ने सुबह 10.30 बजे पुलिस को हत्या की सूचना दी, जिसके बाद फोरेंसिक टीम मौके पर पहुंची। पता चला है कि दंपति ने पति-पत्नी होने का दावा करते हुए कमरा बुक किया था, लेकिन पुलिस अभी तक यह पता नहीं लगा पाई है कि वे लिव-इन पार्टनर थे या विवाहित।

Also Read- बाल कटवाने गया लड़का, नाई ने लगा दी बालों में आग

पुलिस ने क्या कहा?

पुलिस उपाधीक्षक (डीएसपी) मोहित अग्रवाल ने कहा, “महिला की गर्दन पर धारदार हथियार से चोट के निशान थे। आरोपी फरार है, लेकिन हमारी टीमें उसे जल्द ही पकड़ लेंगी।” यह हत्या 12 दिन पहले हुई थी, जब 8 जून को मोहाली के फेज 5 की एक व्यस्त सड़क पर एक पीछा करने वाले ने 32 वर्षीय महिला की दिनदहाड़े तलवार से हत्या कर दी थी।

पीड़िता बलजिंदर कौर, 32, और आरोपी सुखचैन सिंह, 36, पिछले चार सालों से एक-दूसरे को जानते थे, लेकिन उसने हाल ही में उसके विवाह के प्रस्ताव को अस्वीकार कर दिया था, जिससे वह उस पर हमला करने के लिए उकसाया।

Also Read- Himachal Bypoll में फोरफिंगर में नहीं, मीडिल उंगली पर लगेगी स्याही, जानें क्या है कारण?

SHARE
ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox