होम / CEO Mom Kills Son: महिला CEO ने क्यों ली 4 साल के मासूम की जान, झकझोर देगी वजह

CEO Mom Kills Son: महिला CEO ने क्यों ली 4 साल के मासूम की जान, झकझोर देगी वजह

• LAST UPDATED : January 9, 2024

India News (इंडिया न्यूज़), CEO Mom Kills Son: बेंगलुरू से एक दिल झकझोर देने वाली घटना सामने आ रही है। जहां एक एआई कंपनी की CEO ने अपने ही 4 साल के बेटे की जान ले ली। वजह बस ये कि बेटा अपने पिता से ना मिल पाए। दरअसल, एक स्टार्ट-अप कंपनी की CEO ने गोवा में अपने 4 साल के बेटे की हत्या कर दी। जिसके बाद उसकी लाश को बैग में ले वे बेंगलुरू के लिए रवाना हो गई। जिसके बाद गोवा पुलिस ने सोमवार 8 जनवरी को आरोपी सूचना सेठ को कर्नाटक के चित्रदुर्ग से गिरफ्तार कर लिया।

होटल स्टाफ को मिली खून से लटपथ तौलिया

पुलिस से मिली जानकारी के मुताबिक 6 जनवरी को महिला अपने बेटे के साथ उत्तरी गोवा के कैंडोलिम में एक किराए के सर्विस अपार्टमेंट में गईं थी। दो दिन वहां रहने के बाद, उसने अपार्टमेंट के कर्मचारियों को बताया कि वह किसी काम से बेंगलुरु जाना चाहती है। जिसके लिए महिला ने उनसे टैक्सी की व्यवस्था करने को कहा। 8 जनवरी को एक टैक्सी की व्यवस्था की गई, जिसमें वह सुबह-सुबह निकल गईं। बाद में, जब अपार्टमेंट के कर्मचारी उस कमरे की साफाई करने गए तो उन्हें तौलिये पर खून के धब्बे मिले। अपार्टमेंट के प्रबंधन ने तुरंत कैलंगुट पुलिस को मामले की जानकारी दी। जिसके बाद पुलिस मौके पर पहुंची। स्टाफ ने यह भी बताया कि जब वह अपार्टमेंट से बाहर निकली तो उसका चार साल का बेटा उसके साथ नहीं देखा गया था, और वह एक असामान्य रूप से भारी बैग भी ले जा रही थी।

पुलिस हिरासत में सीइओ

पुलिस ने उस टैक्सी ड्राइवर का फोन नंबर ढूंढ कॉल कर सूचना के बारे में पूछा ड्राइवर ने कहा कि हां वो अभी मेरी गाड़ी में ही बैठी हैं। मैं उन्हें छोड़ने जा रहा हूं। इस पर पुलिस ने ड्राइवर से सूचना को डाइरेक्ट नजदीकी पुलिस स्टेशन पहुंचाने को कहा। पुलिस ने इस बात की जानकारी सूचना को ना देने को कहा। ड्राइवर ने ठीक वैसा ही किया। उसने नजदीकी पुलिस स्टेशन पर महिला को उतारा। जहां महिला को पुलिस ने पकड़ लिया। यह पुलिस स्टेशन कर्नाटक के चित्रदुर्ग इलाके में था। जिसके बाद गोवा पुलिस ने सोमवार 8 जनवरी को आरोपी सूचना सेठ को कर्नाटक के चित्रदुर्ग से गिरफ्तार कर लिया।

क्या थी वजह?

सूचना सेठ की शादी साल 2010 में हुई थी। 2019 में दोनों को एक बेटा हुआ। 2020 में विवाद के चलते दोनों के बीच तलाक हो गया। लेकिन कोर्ट की तरफ से आदेश दिये गये कि पिता अपने बच्चे से हर रविवार को मिल सकते हैं। लेकिन सूचना नहीं चाहती थी कि उनका बेटा अपने पिता से मिले। जिसकी वजह से वह स्ट्रेस में रहने लगी। सूचना ने पुलिस को बताया कि वो नहीं चाहती थी कि उसका पति उसके बेटे से मिले। लेकिन कोर्ट के ऑर्डर के कारण वो उसे रोक नहीं पा रही थी। इसलिए उसने तय किया कि वह अपने बेटे को ही मार डालेगी। फिर न तो उसका पति उससे मिल पाएगा और न ही उसे कोई टेंशन होगी। महिला ने बताया कि उसने होटल के अंदर ही बेटे की जान ले ली थी।

ये भी पढ़ें-CM Sukhu On Ram Mandir: राम मंदिर के निमंत्रण पर बोले…

SHARE

Tags:

artificial intelligence start-up bengaluru CEO suchana seth Bengaluru start-up founder bengaluru top news CEO CEO Mom Kills Son child body committed murder crazy mother Crime News Karnataka Four year old boy murdered in Goa four-year-old son GOA husband wife divorce Karnataka Karnataka Chitradurga Karnataka Soochana Seth karnataka top news Mindful AI Lab Mindful AI Lab CEO mother kills son murder in Candolim Hotel Soochana Seth case Soochana Seth CEO Soochana Seth Facebook Soochana Seth Instagram Soochana Seth murdered son Start-up CEO kills son Start-up CEO kills son Goa Start-up CEO kills son Goa travels with body Bengaluru Karnataka Suchana Seth Suchana Seth Goa suchana seth goa murder Suchana Seth kills son Goa travels with body Bengaluru Karnataka suchana seth Mindful AI Lab Suchana Seth son who is suchana seth कर्नाटक शीर्ष समाचार कर्नाटक सूचना सेठ कैंडोलिम होटल में हत्या क्राइम न्यूज कर्नाटक गोवा में चार साल के लड़के की हत्या गोवा में शव के साथ यात्रा की बेंगलुरु कर्नाटक पति पत्नी तलाक बेंगलुरु शीर्ष समाचार बेंगलुरु सीईओ सुचना सेठ मां ने बेटे को मार डाला माइंडफुल एआई लैब के सीईओ शव के साथ गोवा यात्रा बेंगलुरु कर्नाटक सनकी मां सुचना सेठ के बेटे सुचना सेठ कौन है सुचना सेठ गोवा सुचना सेठ गोवा हत्या सुचना सेठ ने बेटे को मार डाला सुचना सेठ माइंडफुल एआई लैब सूचना सेठ इंस्टाग्राम सूचना सेठ केस सूचना सेठ ने बेटे की हत्या की सूचना सेठ फेसबुक सूचना सेठ सीईओ स्टार्ट-अप सीईओ ने बेटे को मार डाला
ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox