होम / Mango Omelette: मैंगो ऑमलेट से बनी एक ऐसी विचित्र रेसिपी, जिसे देख आम लोगों ने किया ऐसा रियेक्ट

Mango Omelette: मैंगो ऑमलेट से बनी एक ऐसी विचित्र रेसिपी, जिसे देख आम लोगों ने किया ऐसा रियेक्ट

• LAST UPDATED : May 15, 2023

India News(इंडिया न्यूज़), Mango Omelette: गर्मियों के मौसम में आम खाने का आपना अलग ही स्वाद होता है। पर वहीं कुछ लोंगो ने इसे खाने के साथ प्रयोग करना शुरु कर दिया। ऐसे में सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रही हैं जिसमें आम के रस के साथ ऐसा खेल किया है कि देखने वालों को धिन आ गई और उनका मन ही खराब हो गया। दरअसल, बात ये है कि एक स्ट्रीट वेंडर ने आम में ऑमलेट बनाकर उसे ‘मैंगो ऑमलेट’ का नाम दिया है। वहीं इसको खाने के बारे में ही सोचकर दिल कांप उठता है! इसलिए ये आम और अंडे के जबरदस्ती मेल वाली रेसिपी इंटरनेट पर काफी ट्रोलिंग का कारण बन गई है। एक बार आप भी देखिए ये आजीबो गरीब करतूत।

इस तरह बनाया ‘मैंगो ऑमलेट’

इस तस्वीर में एक आदमी ‘मैंगो फ्राई’ या ‘मैंगो ऑमलेट’ बनाते दिख रहा है। जहां सबसे पहले वो एक तवे को गर्म करता है और उस में हालका सा तेल डालकर 2 कच्चे अंडे डालता है। फिर उन्हें फ्राई करके अलग निकाल लेता है। इसके बाद वो तवे पर मिर्च और मसालों के साथ उबले हुए अंडे की जर्दी को अच्छे से मिक्स कर उसमें आम का रस मिला लेता है। अंत में ये गजब का शेफ इस मिश्रण को फ्राई किए अंडे के ऊपर डालकर धनिया पत्ती से गार्निश करके ग्राहक को देता है।

वीडियो देख लोगों को आया गुस्सा

बटा दें वैसे तो इस वीडियो को देखकर फिलहाल हर कोई हैरान है। जिसे खबर लिखे जाने तक सोशल मीडिया पर 10 लाख 50 हजार से ज्यादा व्यूज और 12 हजार से ज्यादा लाइक्स मिल गए हैं, वीडियो को देख यूजर्स अपने हैरतअंगेज कमेंट करते देखे जा रहे हैं। एक यूजर ने लिखा है कि ‘क्यों आखिरी क्यों कर रहे हो ये राक्षस वाली हरकतें’, दूसरे यूजर ने कमेंट कर लिखा कि ऐसे अत्याचार करना अब बंद कर दो और ना जाने कितने ऐसे कमेंट लोगो ने लिखे हैं।

ये भी पढ़ें- HP Board Results: प्रदेश में जल्द खत्म होगा इंतजार, इस दिन आ रहे हैं हिमाचल प्रदेश बोर्ड के रिजल्टस

 

 

SHARE
ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox