होम / Viral: -25 डिग्री में सजा मंडप, शादी के इस वीडियो को देखकर उड़ जाएंगे आपके होश

Viral: -25 डिग्री में सजा मंडप, शादी के इस वीडियो को देखकर उड़ जाएंगे आपके होश

• LAST UPDATED : February 28, 2024

India News (इंडिया न्यूज़), Viral: सोशल मीडिया पर इन दिनों इक वीडियो बड़ी ही तेजी से वायरल हो रहा है। वीडियो में -25 डिग्री पर हिमाचल की स्पीति घाटी में शादी का ये वीडियो आपके होश उड़ा देगा। स्पीति घाटी में यह अनोखी शादी न केवल गंतव्य शादियों के लिए एक नया मानदंड स्थापित करती है, बल्कि किसी भी बाधा, यहां तक ​​​​कि हिमालयी सर्दियों की कड़कड़ाती ठंड को भी दूर करने के लिए प्यार की शक्ति की एक सुंदर याद दिलाती है।

-25 डिग्री में लिए फेरे

हिमाचल प्रदेश सरकार में सहायक जनसंपर्क अधिकारी अजय बनयाल इस वीडियो को शेयर किया है। दुल्हन की पोशाक में फूलों से सजी कार में पोज़ देती दुल्हन से लेकर मंडप के नीचे प्रतिज्ञा लेते जोड़े तक, यह क्लिप आपके होश उड़ा देगी। वीडियो में जोड़े को हल्की बर्फबारी के बीच पारंपरिक शादी की रस्में निभाते हुए दिखाया गया है। सर्द मौसम से निपटने के लिए, उन्हें दस्ताने प्रदान किए गए, जिससे शादी के बंधन में बंधते समय उन्हें आराम सुनिश्चित हो सके। नवविवाहित जोड़े को “सबसे लंबी रोड ट्रिप वेडिंग एक्सपीडिशन” के पुरस्कार से भी सम्मानित किया गया।

गुजरात के जोड़े ने स्पीति में रचाई शादी

गुजरात के एक जोड़े ने अपनी अनोखी शादी के लिए हिमाचल प्रदेश की स्पीति घाटी के बर्फ से ढके पहाड़ों को चुना। ठंडे तापमान के बीच, जोड़े ने स्पीति के मूरंग में अपना विवाह मंडप सजाया। ये इस क्षेत्र में अपनी तरह का पहला आयोजन था। वीडियो में कैद यह समारोह तब से सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।

ये भी पढ़ें-Himachal Pradesh: विक्रमादित्य सिंह ने इस्तीफा वापस लिया, कहा- हिमाचल सरकार…

ये भी पढ़ें-Haryana: कुरुक्षेत्र पहुंचे AAP के राष्ट्रीय महामंत्री, लोकसभा चुनाव की तैयारी…

ये भी पढ़ें-Pakistan: हनीमून पर पूछा सवाल तो लाइव शो में पाकिस्तानी सिंगर…

SHARE
ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox