होम / Viral: ‘स्पाइडरमैन’ ने हरे रामा-हरे कृष्णा गाने पर किया डांस, VIDEO वायरल

Viral: ‘स्पाइडरमैन’ ने हरे रामा-हरे कृष्णा गाने पर किया डांस, VIDEO वायरल

• LAST UPDATED : November 17, 2023
India News (इंडिया न्यूज़) Viral: न्यूयॉर्क शहर के Times Square से एक वीडियो वायरल हो रहा है। वायरल वीडियो में स्पाइडर मैन के गेट-अप में एक व्यक्ति को हरे रामा हरे कृष्णा पर डांस करता नजर आ रहा है। इस वीडियो को लोगों द्वारा खूब पंसद किया जा रहा है।

इंस्टाग्राम पर तेजी से वायरल

ये वीडियो इंस्टाग्राम पर खूब तेजी के साथ शेयर हो रहा है। वीडियो न्यूयॉर्क के फेमस टाइम्स स्क्वायर का बताया जा रहा है। जिसमें स्पाइडर-मैन के गेट-आप में, एक व्यक्ति को हरे कृष्णा हरे रामा पर बेहतरीन डांस करते हुए देखा जा सकता है। वायरल इस पोस्ट का कैप्शन है कि नवंबर 2023 में टाइम्स स्क्वायर, न्यूयॉर्क शहर में अटलांटा संकीर्तन भक्तों के साथ महा हरिनाम।

वीडियो में दिख रहा है कि, स्पाइडर-मैन पूरे उत्साह के साथ ढोल की थाप पर डांस कर रहा है। साथ ही जैसे जैसे संकीर्तन करते लोगों की एनर्जी बढ़ती है राहगीर भी अपने को नहीं रोक पाते हैं और वो भी इसमें अपनी उपस्थिति दर्ज करा डांस करते हैं।

हरे कृष्णा हरे रामा पर झूमें लोग

हरे कृष्णा हरे रामा पर डांस के समय जैसा माहौल टाइम्स स्क्वायर का तैयार हुआ कि मानो ये जगह किसी बड़े शहर का सेंटर पॉइंट है। वीडियो देखते हुए महसूस यही हुआ कि जैसे कहीं पर कोई उत्सव चल रहा है और उसमें शामिल हर व्यक्ति बहुत खुश है।

Also Read :

Nimisha Priya: भारतीय मूल की नर्स को यमन के सुप्रीम कोर्ट…

Kullu Murder: मणिकर्ण घाटी में दो अज्ञात शव बरामद, हत्या की…

SHARE
ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox