Saturday, July 6, 2024
HomeवायरलViral Video: चलती गाड़ी में लड़कियों ने ऐसा क्या कर दिया लोग...

Viral Video: चलती गाड़ी में लड़कियों ने ऐसा क्या कर दिया लोग देखने के लिए टूट पड़े

- Advertisement -

India News Himachal ( इंडिया न्यूज ) Viral Video: आज के वक्त में हर कोई अपने-अपने कामों में व्यस्त है। कोई पैसा कमाने में परेशान है तो वहीं कोई परिवार की टेंशन से परेशान है। ऐसे में लोग खुद के मनोरंजन के लिए सोशल मीडिया और फोन का सहारा लेते हैं। अगर आप भी अपनी जिम्मेदारी से परेशान हैं तो हम आपको ऐसे वायल वीडियो के बारे में बताने जा रहे हैं जिसे देख कर आपकी दिन भर की थकान उतर जाएगी। वायरल हो रहे एक वीडयो में बस में लड़कियां कांटा लगा गाने पर मस्ती करती हुई नजर आ रही हैं। आइए आपको बताते हैं क्या कुछ खास है इस वीडियो में..

लड़कियां डांस करती आ रही नजर

सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे इस वीडियो में कुछ यंग ऐज की लड़कियां और लड़के बस में घूमते हुए दिखे हैं। वहीं गाड़ी के अंदर तेज आवाज में कांटा लगा का लेटेस्ट गाना सुनाई दे रहा है। जिस पर कुछ लड़कियां डांस करते हुए नजर आ रही हैं। वहीं उनके साथी लड़के भी डांस पर रिएक्ट करके लड़कियों का साथ देते हुए दिख रहे हैं। यह वीडियो बहुत अच्छा है आपको इसे जरूर देखना चाहिए।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Swati Dubey (@itsswatidubey)

14 मिलियल बार देखा जा चुका है वीडियो

वायरल हो रहे इस वीडियो को Shivanjali Gajbhiye नाम से इंस्टाग्राम पर शेयर किया गया है। जिसे अब तक 14 मिलियन से ज्यादा लोग देख चुके हैं। वहीं इस वीडियो को 3 लाख 61 हजार लोगों ने पसंद किया है। इसके साथ ही सभी यूजर्स वीडियो पर अपनी-अपनी प्रतिक्रियाएं दे रहे हैं। जिसमें से एक यूजर्स ने लिखा है कि मुझे भी इस तरह की बस जर्नी का एक्सप्रीयंस करना है।

Also Read:  Himachal News: अब किसान होंगे मालामल, जानें सरकार की इस योजना…

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular