होम / Himachal Weather: हिमाचल में बाढ़ के अलर्ट के बीच जाने, NH का हाल

Himachal Weather: हिमाचल में बाढ़ के अलर्ट के बीच जाने, NH का हाल

• LAST UPDATED : August 20, 2024

India News HP (इंडिया न्यूज़),Himachal Weather: हिमाचल के 5 जिलों में बाढ़ आने का अलर्ट हैं। वहीं मौसम कि बात करे तो मंगलवार को हिमाचल के ज्यादात्तर हिस्से में मौसम साफ हैं । हिमाचल के 5 जिलों की बात करे तो उनमें शिमला, चंबा, मंडी, सिरमौर और कुल्लू में अचानक बाढ़ आने का अलर्ट हैं। नेशनल हाइवे कि बात करे तो सभी गाड़ियों कि आवजाही अच्छी तरह से चालू हैं।

चलिए जानते हैं कि हिमाचल के नेशनल हाइवे का हाल क्या हैं?

शिमला: शिमला कि बात करे तो शिमला-सोलन, शिमला-ठियोग और शिमला-बिलासपुर गाड़ियां नॉर्मल तरीके से चल नेशनल हाइवे पर चल रही हैं। शिमला में MLA क्रोसिंग के पास हुए लैंडस्लाइड कि वजह से बालूगंज रुट आने-जाने के लिए बंद पड़ा है। वहीं बालूंगज से चौड़ी मैदान जाने वाली सड़क भी ऊपर से धंस जाने कि वजह से गाड़ियों का आना-जाना बंद कर दिया हैं। वहीं जिला प्रशासन ने लोगों से सहयोग करने कि अपील की है।

मंडी: लैंडस्लाइड कि वजह से मंडी से पंडोह के 4 से 7 मील में मनाली-चंडीगढ़ नेशनल हाइवे पर वन-वे गाड़िया चलाने को कहा हैं। कैंची मोड के पास वन-वे होने कि वजह से गाड़ियों की आवाजाही करवाई जाएगीं। वहीं कुल्लू कि बात करे तो मंडी-कटौला-बजौरा सड़क LMV गाड़ियों के आने जाने के लिए रोड खुले हैं।

धर्मशाला: धर्मशाला कि बात करे तो वहां और उसके आस-पास के नीचे वाले इलाकों में धूप निकली रहेगी।और ऊपरी हिस्से में हल्के बादल छाये रहेगें। नेशनल हाइवे कि बात करे तो धर्मशाला शिमला व पठानकोट पर आना-जाना नॉर्मल चलता रहेगा।

हमीरपुर: हमीरपुर के जिले में रात को बारिश होने के बाद मंगलवार सुबह मौसम साफ है। जिला के सभी नेशनल हाईवे और सड़के आने-जाने को खुली रहेगीं।

पालमपुर-चम्बा: वहीं पालमपुर और चम्बे जिले में मौसम साफ होगा और सड़के खुली होगीं।

Also Read:Himachal News :सिरमोर जिले के बैंक में हुई करोड़ों कि धोखाधड़ी….जानिए पूरी खबर

SHARE
ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox