Thursday, July 18, 2024
HomeअपराधHP Crime: विहिप नेता की दिनदहाड़े हत्या, क्षेत्र में फैली दहशत

HP Crime: विहिप नेता की दिनदहाड़े हत्या, क्षेत्र में फैली दहशत

- Advertisement -

India News Himachal (इंडिया न्यूज़), HP Crime: नंगल के रेलवे रोड पर विश्व हिंदू परिषद के मंडल अध्यक्ष विकास प्रभाकर की दो अज्ञात व्यक्तियों द्वारा तेजधार हथियारों से हमला किया गया, जिससे उनकी मौके पर ही मौत हो गई। इस घटना के बाद क्षेत्र में सनसनी फैल गई है । पुलिस ने घटना की जांच शुरू कर दी है।

अपनी दूकान पर बैठे थे विकास प्रभाकर
मामला ऊना क्षेत्र नांगल रोड का है, जब शनिवार शाम को, विकास प्रभाकर अपनी दुकान पर बैठे थे, दो अज्ञात व्यक्ति एक्टिवा पर सवार होकर आए और उन पर हमला कर दिया। पड़ोस की दुकान के एक कर्मचारी ने विकास को जख्मी हालत में देखा और उन्हें दूसरे दुकानदार मनीष की मदद से सिविल अस्पताल नंगल ले जाया गया । वहां पहुंचते ही डॉक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया। इस घटना ने पूरे क्षेत्र में आतंक और दहशत का माहौल बना दिया है, और परिवार के सदस्यों का रो-रो कर बुरा हाल है।

सीटीवी की मदद से अपराधियों की खोज
पुलिस ने इस मामले की जांच शुरू कर दी है, पुलिस को सीसीटीवी कैमरों में दो संदिग्ध व्यक्तियों की फुट मिली है, जो एक्टिवा पर सवार होकर आए थे। घटना की सूचना मिलते ही, डीएसपी अजय सिंह और थाना प्रभारी इंस्पेक्टर रजनीश चौधरी भी मौके पर पहुंचे। पुलिस द्वारा क्षेत्र में लगे सीसीटीवी फुटेज का अध्ययन किया जा रहा है। डीएसपी अजय सिंह ने बताया कि बैसाखी के मौके पर इस प्रकार की घटना अत्यंत दुर्भाग्यपूर्ण है। आरोपियों को जल्दी से गिरफ्तार करने के लिए पुलिस टीमें गठित की गई हैं, और सीसीटीवी फुटेज में दो एक्टिवा पर संदेह जताया जा रहा है।

यह भी पढ़ें:-

 

 

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular