Monday, May 20, 2024
Homeशिक्षाC&V Teacher Bharti: सीएंडवी श्रेणी के अध्यापकों की भर्ती शुरू, 22 से...

C&V Teacher Bharti: सीएंडवी श्रेणी के अध्यापकों की भर्ती शुरू, 22 से 24 अगस्त तक चलेगी काउंसलिंग

- Advertisement -

India News (इंडिया न्यूज़), C&V Teacher Bharti, Himachal Pradesh:  प्रारंभिक शिक्षा विभाग की ओर से सीएंडवी श्रेणी के अध्यापकों की भर्ती के लिए काउंसलिंग शेड्यूल जारी कर दिया गया है। सभी पात्र अभ्यर्थी 22 से 24 अगस्त तक होने वाली काउंसलिंग में भाग ले सकते हैं।उपनिदेशक प्रारंभिक शिक्षा राजीव ठाकुर ने बताया कि सिरमौर, सोलन, शिमला और लाहौल स्पीति जिले के अभ्यर्थियों की काउंसलिंग 22 अगस्त को होगी।

कांगड़ा, ऊना, हमीरपुर और बिलासुपर जिले के अभ्यर्थियों की काउंसलिंग 23, मंडी, किन्नौर, कुल्लू और चंबा जिले के अभ्यर्थियों की काउंसलिंग 24 अगस्त को होगी। काउंसलिंग प्रक्रिया उप निदेशक प्रारंभिक शिक्षा सिरमौर के नाहन कार्यालय में सुबह 10 बजे शुरू होगी।

बैच डीटेल्स

ड्राइंग मास्टर के दो अनारक्षित पदों के लिए 3 नवंबर 2003 बैच निर्धारित किया गया है। ओटी (शास्त्री) के एक अनारक्षित पद के लिए 5 फरवरी 2005 बैच, ओटी ओबीसी श्रेणी के एक पद के लिए 7 सितंबर 2005 बैच और ओटी ओबीसी (जीसीएफएफ) के एक पद के लिए अप टू डेट बैच वाले अभ्यर्थी भाग ले सकते हैं। एलटी श्रेणी के पदों पर भर्ती के लिए एक पद अनारक्षित (जीसीएफएफ), एक पद अनुसूचित जाति (जीसीएफएफ), एक पद ओबीसी (अंत्योदय) के लिए अप टू डेट बैच वाले अभ्यर्थी साक्षात्कार में भाग ले सकते हैं।

ये भी पढ़े-  वायुसेना के जवान बनें मसीहा, हिमाचल में 48 घंटो में बचाई 800 से अधिक लोंगो की जान

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular