होम / BSNL New Recharge Plan: अब मिलेगा 7 रुपये में 5 GB डाटा , जानिए किस रिचार्ज से होगा फायदा

BSNL New Recharge Plan: अब मिलेगा 7 रुपये में 5 GB डाटा , जानिए किस रिचार्ज से होगा फायदा

• LAST UPDATED : February 25, 2022

इंडिया न्यूज़, नई दिल्ली:

BSNL New Recharge Plan बहुत से लोग प्रीपेड प्लान्स की कीमतों में बढ़ोतरी से परेशान है वहीं इसी के बीच बीएसएनएल एकमात्र ऐसी कंपनी बनी हुई है, जिसने अपने प्रीपेड प्लान्स की कीमतों में कोई बदलाव नहीं किए है। बाकी सभी कंपनियों ने अपने प्रीपेड प्लान की कीमतों में 20% से 25% तक की बढ़ोतरी की हैं। ऐसे में अब बीएसएनएल के यूज़र्स न केवल कीमत के मामले में बल्कि पेश किए जाने वाले बेनिफिट्स के मामले में भी, सबसे अच्छा 28 दिन से 84 दिन की वैलिडिटी वाला प्लान दे रहा है जिसमे अनलिमिटेड कालिंग बेनिफिट मिल रहा है।

247Rs (BSNL New Recharge Plan)

आपको बता दे बीएसएनएल 247 रुपये का वाउचर भी प्रदान करता है जो 30 दिन की वैलिडिटी और 50GB वन टाइम हाई-स्पीड डेटा के साथ आता है जिसका उपयोग एक बार में किया जा सकता है।

इसके अलावा, यूजर्स को BSNL ट्यून्स, अनलिमिटेड वॉयस कॉलिंग और डेली 100 SMS के साथ Eros Now एंटरटेनमेंट सर्विसेज का ओटीटी बेनिफिट भी मिलता है। इस प्लान में रोज का खर्च 8.23Rs है।

299Rs

यह पीएलए आपके लिए कम कीमत का बेस्ट ऑप्शन हो सकता है। यह 30 दिन की वैलिडिटी के साथ आता है और यूज़र्स को डेली 3GB डेटा और अनलिमिटेड वॉयस कॉलिंग के साथ डेली 100 एसएमएस प्रदान करता है। प्लान का रोज का खर्च 9.90 है।

599Rs (BSNL New Recharge Plan)

बीएसएनएल का 599 रुपये वाला यह प्लान वर्क फ्रॉम होम प्लान है जो 84 दिनों की वैलिडिटी के साथ आता है। इस प्लान के साथ यूजर्स को पूरी वैलिडिटी के लिए डेली 5GB डेटा मिलता है। देश में किसी भी टेलीकॉम ऑपरेटर द्वारा ऐसा कोई प्रीपेड प्लान पेश नहीं किया जाता। 5GB डेटा की खपत के बाद, यूज़र्स के लिए इंटरनेट की गति घटकर 80 Kbps हो जाती है। (BSNL New Recharge Plan)

Read More : Kuldeep Singh Rathore Statement कर्मचारियों को धमकाना बंद करें मुख्यमंत्री

Connect With Us : Twitter Facebook

SHARE
ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox