होम / Murder: मृत एरियाना के शिक्षकों ने जताया दुख, कहा- ‘शानदार’ और ‘अद्भुत गायिका’ थी

Murder: मृत एरियाना के शिक्षकों ने जताया दुख, कहा- ‘शानदार’ और ‘अद्भुत गायिका’ थी

• LAST UPDATED : December 31, 2023

India News (इंडिया न्यूज़), Murder: हत्या-आत्महत्या के एक स्पष्ट मामले में अपने पिता राकेश कमल और मां टीना कमल के साथ मृत पाई गई 18 वर्षीय एरियाना “एरिया” कमल, “प्रतिभाशाली” और “गहरा आध्यात्मिक” थी, उसके प्रोफेसरों ने कहा, न्यूयॉर्क पोस्ट द्वारा प्राप्त एक बयान के अनुसार।

एक बयान में, उसके शिक्षक ने कहा कि वह “एक प्रतिभाशाली छात्रा और एक अद्भुत गायिका थी” यह खबर सामने आने के बाद कि कमल और उसके माता-पिता मैसाचुसेट्स के डोवर में उनकी 5 मिलियन डॉलर की 27 कमरों वाली हवेली में मृत पाए गए थे।

“उसे गायन पसंद था और वह कॉलेज ओपेरा समूह के साथ इटली जाने में रुचि रखती थी। मेलिसा हैमरले ने मिडिलबरी कॉलेज के माध्यम से जारी बयान में लिखा, “वह कक्षा से जुड़ी हुई थी और व्यस्त थी, और जो कुछ भी करती थी उसके प्रति भावुक थी।”

नवागंतुक कमल वहां तंत्रिका विज्ञान की पढ़ाई कर रहा था। बयान में कहा गया है कि एरियाना मिडिलबरी की पाठ और कैरोल सेवा में पढ़ती थी और कॉलेज क्वायर में गाती थी।

“वह एक खूबसूरत लेखिका थीं और हमेशा 110 प्रतिशत काम करती थीं। वह एक गहरी आध्यात्मिक व्यक्ति थीं और प्रथम वर्ष के सेमिनार पाठ्यक्रम में सामग्री में रुचि रखती थीं, ”हैमरले ने आगे कहा। हैमरले ने एरियाना को शिक्षा में माइंडफुलनेस सिखाई। एरियाना प्रतिष्ठित मिल्टन अकादमी से स्नातक हैं।

एरियाना क्रिसमस की छुट्टियों के लिए घर पर थी और अपने माता-पिता, टीना और राकेश कमल, जो अब बंद हो चुकी एडटेक कंपनी एडुनोवा के संस्थापक थे, के साथ मृत पाई गईं। उनके शव गुरुवार को पाए गए और पुलिस ने राकेश कमल के शव के पास से एक बंदूक बरामद की।

जिला अटॉर्नी ने इस घटना को घरेलू हिंसा की स्थिति बताया। “कोई पुलिस रिपोर्ट नहीं हुई है, कोई समस्या नहीं है, कोई घरेलू समस्या नहीं है, उस घर में या पूरे पड़ोस में कुछ भी नहीं है जिसके बारे में मुझे जानकारी है। यह बहुत दुर्भाग्यपूर्ण है और इस भयानक त्रासदी पर हमारी संवेदना पूरे कमल परिवार के साथ है,” नॉरफ़ॉक डिस्ट्रिक्ट अटॉर्नी माइकल मॉरिससी ने कहा।

उनके कार्यालय के एक बयान में बताया, “हालांकि जांच बहुत शुरुआती चरण में है, लेकिन इस समय उपलब्ध सबूत किसी बाहरी पक्ष की संलिप्तता का संकेत नहीं देते हैं, लेकिन यह सुझाव देते हैं कि यह घरेलू हिंसा की एक घातक घटना है।”
उनके निर्जीव शरीरों की खोज एक रिश्तेदार को हुई, जो एक या दो दिनों में परिवार के सदस्यों से कुछ न सुनने के बाद उनकी जाँच करने के लिए वहाँ रुके थे। जिला अटॉर्नी ने यह भी कहा कि उनके घर से जुड़ी घरेलू घटनाओं की कोई पिछली रिपोर्ट नहीं थी।

ये भी पढ़े- Himachal News: नए साल के स्वागत को हिमाचल तैयार, 24 घंटे…

SHARE
ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox