होम / Punjab News : ICICI बैंक में दिन दहाड़े लूट, डकैत स्कूटी से हुए फरार

Punjab News : ICICI बैंक में दिन दहाड़े लूट, डकैत स्कूटी से हुए फरार

• LAST UPDATED : April 7, 2024

India News HP (इंडिया न्यूज़), Punjab News:अमृतसर में तरनतारन रोड पर स्थित आईसीआईसीआई बैंक में शनिवार को एक दिल दहलाने वाली घटना घटी है। एक्टिवा मोटरसाइकिल पर सवार लुटेरों के एक गिरोह ने दिनदहाड़े लूट की वारदात को अंजाम दिया। बन्दूक की नोक पर डकैतों ने ICICI बैंक से 20 लाख की रकम लेकर फरार हो गए।

बन्दूक की नोक पर, लूटे 20 लाख

शनिवार को लगभग दो से तीन की संख्या में लुटेरे बैंक पहुंचे और बंदूक की नोक पर इस लूट की वारदात को अंजाम दिया और 20 लाख रुपय की बड़ी रकम लेकर भागने में सफल रहे।इस घटना के बाद इस इलाके के लोगों में भय और दहशत का माहौल पैदा हो गया है। वारदात के बाद जैसे ही खबर पुलिस तक पहुंची, वे तुरंत घटना स्थल पर पहुंच गए। उन्होंने तुरंत अपनी जांच शुरू कर दी , बैंक परिसर और उसके आसपास के सीसीटीवी कैमरों की छान बीन की ताकि कोई सबूत इकट्ठा किया जा सके जो अपराधियों की पहचान करने में मदद कर सके।

डकैतों के खिलाफ होगी बड़ी कार्रवाई

इसके अतिरिक्त, पुलिस बैंक कर्मचारियों से भी बयान ले रहे हैं जो डकैती के दौरान वहां मौजूद थे, बैंक अधिकारियों का कहना था, की डकैत बन्दूक दिखा कर मारने की धमकी देते रहे और 20 लाख रूपए बैग में डलवा कर फरार हो गए।

पुलिस इस डैकेती से जुड़ी साड़ी जानकारी इकट्ठा कर रही है। पुलिस ने इस मामले में अपनी कमर कस ली है और अज्ञात डकैतों के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है। उन्होंने लुटेरों को पकड़ने और चुराए गए धन को बरामद करने के लिए जगह-जगह छापे और तलाशी अभियान के लिए पुलिस कर्मचारियों की टीम हर तरफ तैनात हो चुकी है। जल्द ही इन डकैतों को सज़ा मिलेगी।

Also Read: 

SHARE
ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox