Tuesday, May 28, 2024
HomeSportsGT vs PBKS: शशांक सिंह का खेल में शानदार प्रदर्शन ,गुजरात...

GT vs PBKS: शशांक सिंह का खेल में शानदार प्रदर्शन ,गुजरात के खिलाफ पंजाब को दिलाई जीत

- Advertisement -

India News HP (इंडिया न्यूज़) GT vs PBKS:  शशांक सिंह ने जीटी के खिलाफ 200 रन के लक्ष्य का पीछा करते हुए पीबीकेएस के लिए मैच जिताऊ प्रदर्शन किया और सिर्फ 29 गेंदों पर नाबाद 61 रन बनाए। पंजाब किंग्स ने गुरुवार को 2024 इंडियन प्रीमियर लीग में गुजरात टाइटन्स पर एक यादगार जीत दर्ज की, जिसका श्रेय काफी हद तक उनके अनकैप्ड भारतीय खिलाड़ी शशांक सिंह की वीरता को जाता है। अहमदाबाद में 200 रन के चुनौतीपूर्ण स्कोर का पीछा करते हुए, शशांक ने बल्ले से सनसनीखेज प्रदर्शन किया और केवल 29 गेंदों में 61 रन बनाकर नाबाद रहकर किंग्स के लिए बहुत जरूरी जीत हासिल की।

पंजाब किंग्स ने अपनी जीत का मनाया जश्न (GT vs PBKS)

पंजाब किंग्स के शशांक सिंह ने नरेंद्र मोदी स्टेडियम (एएफपी) में इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) ट्वेंटी 20 क्रिकेट मैच में गुजरात टाइटन्स के खिलाफ अपनी जीत का जश्न मनाया। 19 दिसंबर को नीलामी कक्ष में तनाव तब बढ़ गया जब नीलामीकर्ता मल्लिका सागर ने छत्तीसगढ़ के शशांक के लिए बोली प्रक्रिया को अंतिम रूप दिया। उन्हें कम ही पता था कि इससे पीबीकेएस के मालिकों, नेस वाडिया और प्रीति जिंटा के बीच भ्रम की स्थिति पैदा हो जाएगी, जिन्होंने तर्क दिया कि उन्होंने खिलाड़ी को उसी नाम के किसी अन्य क्रिकेटर के साथ भ्रमित कर दिया था। मल्लिका ने स्वाभाविक रूप से उनके अचानक हृदय परिवर्तन पर सवाल उठाया।

शशांक का धमाकेदार हमला

रन-चेज़ में टीम की खराब शुरुआत के बाद शशांक पीबीकेएस के लिए हीरो बनकर उभरे। टीम ने अपना पहला विकेट सिर्फ 13 रन पर खोया जब शिखर धवन (1) को उमेश यादव ने आउट किया, और फिर पावरप्ले में एक और विकेट खो दिया जब नूर अहमद ने खतरनाक दिख रहे जॉनी बेयरस्टो को 22 रन पर आउट कर दिया। टीम नियमित अंतराल पर विकेट खोती रही और जब शशांक ने पीछा करने की जिम्मेदारी संभाली तब स्कोर 111/5 पर था।

उन्हें एक अन्य अनकैप्ड बल्लेबाज, आशुतोष शर्मा का शानदार समर्थन मिला, जिन्होंने सिर्फ 17 गेंदों पर 31 रन की शानदार पारी खेली। उनकी हिटिंग ने पीबीकेएस को कुल के करीब पहुंचा दिया, लेकिन बल्लेबाज अंतिम ओवर की पहली गेंद पर आउट हो गया, जिससे पीबीकेएस पर दबाव वापस आ गया।

शशांक ने उन पर विश्वास दिखाने के लिए टीम का किया धन्यवाद

अपनी पूरी पारी के दौरान, शशांक ने गेंदों को उनकी योग्यता के आधार पर खेला, न कि फालतू शॉट लगाने का प्रयास किया या किसी विशेष स्ट्रोक पर पहले से विचार नहीं किया। उन्हें मैच का सर्वश्रेष्ठ खिलाड़ी चुना गया और उन्होंने उन पर विश्वास दिखाने के लिए पीबीकेएस सहयोगी स्टाफ को धन्यवाद दिया।

शशांक ने कहा, “मुझे पिछले साल से लेकर पिछले साल तक SRH के लिए ज्यादा मैच नहीं मिल सके, लेकिन यहां के प्रबंधन, कोचिंग स्टाफ ने वास्तव में मेरा समर्थन किया है और मैं बहुत आश्वस्त था।

Also Read: 

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular