Monday, June 17, 2024
HomeचंबाHimachal Crime: चंबा में 5 किलो से ज्यादा चरस बरामद, मामले में...

Himachal Crime: चंबा में 5 किलो से ज्यादा चरस बरामद, मामले में 4 गिरफ्तार

- Advertisement -

India News Himachal (इंडिया न्यूज़), Himachal Crime: चंबा में चरस की तस्करी और खरीद-फरोख्त के मामले में पुलिस ने बड़ी कार्रवाई की है। पुलिस ने 5 किलो 856 ग्राम चरस के साथ कुल चार लोगों को गिरफ्तार किया है। चारों के खिलाफ एनडीपीएस एक्ट के तहत मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी गई है।

क्या है मामला?

मिली जानकारी के मुताबिक, आगामी लोकसभा चुनाव के चलते नाके के दौरान पुलिस ने 2 लोगों से 2 लाख 40,500 रुपये नकद बरामद किए। पूछताछ में उन्होंने कबूल किया कि उन्होंने गांजा बेचकर यह पैसे लिए हैं। पुलिस ने बाद में उन लोगों की मदद से जिला मुख्यालय से सटे माई का बाग मोहल्ले में एक दुकान की तलाशी ली और मौके से 5 किलो 856 ग्राम चरस और 1 लाख 40000 रुपये नकद बरामद किए। पुलिस ने वहां से दो लोगों को गिरफ्तार भी किया। मामले में गिरफ्तार किए गए आरोपियों में बुधी प्रकाश, नारायण सिंह, मनीष कुमार और तरूण शामिल हैं।

लाखों की नकदी बरामद

मामले में पुलिस ने कुल मिलाकर फिलहाल चार लोगों को हिरासत में लिया है। चारों आरोपियों के पास से 3,75,100 रुपये नकद भी बरामद किये गये हैं। इन आरोपियों के खिलाफ एनडीपीएस एक्ट के तहत मामला दर्ज कर लिया है। आगे की कार्रवाई के लिए इन्हें कोर्ट में पेश किया जाएगा।

ये भी पढ़ें-

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular