होम / Himachal: तेल से भरे टैंकर में पकड़ा आग, दिखा खौफनाक मंजर, 55 लाख का नुकसान

Himachal: तेल से भरे टैंकर में पकड़ा आग, दिखा खौफनाक मंजर, 55 लाख का नुकसान

• LAST UPDATED : April 8, 2024

India News HP (इंडिया न्यूज़),Himachal: हिमाचल के हरोली क्षेत्र औद्योगिक क्षेत्र टाहलीवाल में ब्रेक फेल होने के कारण तेल का टैंकर पलट गयी, जिसके कारण टैंकर में आग लग गई। आग लगे हुए टैंकर की चपेट में आने से स्कूटी सवार की मौत हो गई। वहीं छह लोगों की घायल होने की खबर है। इस घटना में दो मोटरसाइकिल और एक कार भी जल गई। जबकि छह वाहनों के अलावा 12 दुकानें आग की चपेट में आ गई।

मिली जानकारी के अनुसार, लालूवाल से टाहलीवाल की ओर एक तेल से भरा टैंकर आ रहा था। टैंकर की ब्रेक फेल होने के कारण ड्राइवर ने अपना नियंत्रण गवा दिया। टैंकर तेज रफ्तार से बाजार की घूस गई और बाजार में पलट गई। रास्ते में टैंकर ने रास्ते में कई लोगों के चपेट में आ गई।  जिससे कई लोगों को गंभीर चोट आई। बिस्कुट फैक्ट्री में काम करने वाले सुभाष चंद्र की मौत हो गई। सुभाष चंद्र निवासी पंजाब के रहने वाले हैं। बाकी छह घायलों को अस्पताल में भर्ती कराया गया। घटना की सूचना मिलने के बाद केंद्रीय मंत्री अनुराग ठाकुर, उपमुख्यमंत्री मुकेश अग्निहोत्री के ओएसडी विक्रांत ने मौके पर जायजा लिया।

Also Read- Eclipse 2024: ग्रहण लगने पर गर्भवती महिलाएं क्या करें, क्या न करें, जानें सबकुछ

लगभग 55 लाख का नुकसान

अग्निशमन चौकी प्रभारी सुनील दत्त ने बताया कि हादसे में लगभग 54 लाख 74 हजार का छती हुआ। इस हादसे में दो मोटरसाइकिल और एक ऑल्टो कार जलकर राख हो गई। इसके अलावा आधा दर्जन के वाहनों का नुकसान के साथ एक दर्जन दुकानें आग की चपेट में आ गई।

Also Read- Anant Ambani: अनंत अंबानी की 10 करोड़ की कार देखी क्या? पूरे देश में बस 3 लोगों के पास है

SHARE
ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox