Monday, May 20, 2024
HomeAuto/TechAnant Ambani: अनंत अंबानी की 10 करोड़ की कार देखी क्या? ...

Anant Ambani: अनंत अंबानी की 10 करोड़ की कार देखी क्या? पूरे देश में बस 3 लोगों के पास है

- Advertisement -

India News HP (इंडिया न्यूज़),Anant Ambani: भारतीय उद्योगपति मुकेश अंबानी के छोटे बेटे अनंत अंबानी का एक वीडियो सोशल मीडिया पर खूब सुर्खियां बटोर रहा हैं। वीडियो में अनंत अंबानी दस करोड़ रुपये की गाड़ी में बैठकर शॉपिंग करने पहुंचे हैं। अनंत ऑरेंज रॉल्स-रॉयस कलिनन ब्लैक बेज (Rolls Royce Cullinan Black Badge) में बैठकर दुबई में शॉपिंग करने पहुंचे हैं। कंपनी ने अपनी Cullinan Black Badge कार 2020 में भारत में लॉन्च की थी। भारत में इसकी कीमत टैक्स लगाकर 10 करोड़ रुपये है। इसके अलावा उनके साथ में बीस और गाड़ियों का काफिला साथ में चल रहा है।

घड़ी की वीडियो भी हुई थी वायरल

मुकेश के छोटे बेटे अनंत की शादी राधिका मर्चेंट के साथ 12 जुलाई 2024 को होनी है। पिछले ही महीने उनकी शादी की जामनगर में प्री-वेडिंग सेरेमनी हुई थी। इस समारोह में देश-दुनिया के तमाम हस्तियों ने शिरकत की थी। समारोह में ग्लोबल पॉप आइकन रिहाना, माइक्रोसॉफ्ट के को-फाउंडर बिल गेट्स और मेटा प्लेटफॉर्म के बॉस मार्क जुकरबर्ग शामिल हुए थे। इसी प्री-वेडिंग की एक वीडियो वायरल हो रही थी जिसमें अनंत द्वारा पहनी हुई घड़ी के बारे में  मार्क जकरबर्ग और उनकी पत्नी पूंछ रहे थे। यह घड़ी  Richard Mille नामक कंपनी चलाते हैं। यह कंपनी एक साल में केवल 53, 300 घड़ियां बनाती है। जिसका एवरेज रेट ढाई लाख डॉलर है।

Also Read- Eclipse 2024: ग्रहण लगने पर गर्भवती महिलाएं क्या करें, क्या न करें, जानें सबकुछ

भारत में तीन लोगों के पास यह कार

लग्जरी एसयूवी में रोल्स रॉयस कलिनन भले ही भारतीयों की पहली पसंद हो, लेकिन मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, देश में केवल तीन लोगों के पास रोल्स रॉयस कलिनन ब्लैक बैज कार है। इनमें मुकेश अंबानी, अभिनेता शाहरुख खान और हैदराबाद के बिजनेसमैन नसीर खान शामिल हैं।

Also Read- Summer Business Idea: महज 1 लाख रुपये से करें शुरुआत, होगी तगड़ी कमाई

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular