होम / J&K Accident: काजीगुंड में दर्दनाक सड़क हादसा, 4 यात्रियों की मौत, 3 गंभीर रूप से घायल

J&K Accident: काजीगुंड में दर्दनाक सड़क हादसा, 4 यात्रियों की मौत, 3 गंभीर रूप से घायल

• LAST UPDATED : May 25, 2024

India News HP (इंडिया न्यूज), J&K Accident: शनिवार को काजीगुंड में एक भीषण सड़क दुर्घटना में चार पंजाब के निवासियों की मौत हो गई और तीन अन्य गंभीर रूप से घायल हो गए। यह हादसा इतना भयानक था कि वाहन के परखच्चे उड़ गए।

श्रीनगर से पंजाब लौट रहे थे

श्रीनगर से पंजाब लौट रहे एक वाहन में सात लोग सवार थे। कुलगाम जिले के निपोरा इलाके में ग्रिड स्टेशन के पास यह दर्दनाक हादसा हुआ। आसपास के लोगों और पुलिस की मदद से घायलों को तुरंत नजदीकी अस्पताल पहुंचाया गया।
इलाज के दौरान चार यात्रियों की मौत
अस्पताल में इलाज के दौरान चार यात्रियों की मौत हो गई। मृतक की पहचान पंजाब के मोगा निवासी संदीप शर्मा (28), रोमी (26), जगदीश उर्फ हनी (23) और गुरमीत सिंह (23) के रूप में हुई है। वहीं, आशू (18), करनपाल (25) और हरचंद सिंह (34) गंभीर रूप से घायल हैं और उनका उपचार जारी है।

पीड़ित परिवारों को मुआवजा ( J&K Accident)

पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। ताकि इस भीषण हादसे के कारणों का पता लगाया जा सके। पीड़ित परिवारों को मुआवजा दिलाने की प्रक्रिया भी शुरू कर दी गई है।

यह हादसा एक बार फिर सड़क सुरक्षा के महत्व को रेखांकित करता है। सरकार और नागरिकों को मिलकर ट्रैफिक नियमों का पालन करने और सड़क सुरक्षा के उपायों को बढ़ावा देने की आवश्यकता है ताकि इस तरह की दुर्घटनाओं से बचा जा सके।

Also Read:

SHARE

Tags:

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox