Monday, May 20, 2024
HomeबिलासपुरBilaspur News: हिमाचल के बिलासपुर में पिता ने चिट्टा समेत दिया...

Bilaspur News: हिमाचल के बिलासपुर में पिता ने चिट्टा समेत दिया बेटे को पुलिस गिरफ्त में, जानिए पूरा मामला

- Advertisement -

India News (इंडिया न्यूज़), Bilaspur News, Himachal: हिमाचल प्रदेश के बिलासपुर जिले के भराड़ी थाना के तहत पपलाह क्षेत्र के एक व्यक्ति ने अपने बेटे को चिट्टे सहित पुलिस के हवाले कर दिया। पुलिस ने युवक के खिलाफ मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। इसके अलावा पंजाब के तीन अन्य युवकों से भी पुलिस पूछताछ कर रही है।

गलत संगत में फंसा था बेटा 

व्यक्ति ने पुलिस को कहा कि उसका 20 वर्षीय बेटा अपनी बुआ के घर गाहर में रहता है। करीब एक साल से उसका बेटा गलत संगत में फंस गया। सोमवार को उसकी बुआ ने फोन किया कि अक्षय तीन लड़कों को घर ले आया है। इसके बाद वह गाहर पहुंचे तो उनका बेटा और तीनों युवक भाग गए। काफी ढूंढने के बाद भी नहीं मिले।

बेटे की जेब से पाया पाउडरनुमा पदार्थ 

रात करीब डेढ़ बजे चारों लैहड़ी सरेल जाने वाली सड़क पर मिले। बेटे की जेब की तलाशी ली तो जेब से पाउडरनुमा पदार्थ निकला। शक होने पर वह अपने बेटे को पुलिस थाना ले गए। जांच करने पर चिट्टा निकला। पिता ने अपने बेटे को चिट्टे सहित पुलिस के हवाले कर दिया। तीनों युवकों से भी पुलिस पूछताछ कर रही है।

चिट्टे जैसे जहर को रोकने में करें सहयोग 

अन्य तीनों युवकों की पहचान प्रिंस, सागर और पवन तीनों निवासी गांव कुंडे पिंड तहसील फिरोजपुर, पंजाब के रूप में हुई है। उधर, थाना प्रभारी देवानंद ने पुष्टि की। थाना प्रभारी ने लोगों से अपील की है कि चिट्टा जैसे जहर को रोकने के लिए सहयोग करें। अगर कहीं पर इस तरह का कारोबार होता है तो इसकी जानकारी पुलिस को दें।

ये भी पढ़े- 

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular