Sunday, May 12, 2024
HomeबॉलीवुडFighter: 'फाइटर' देख लोगों में जगी देशभक्ति, थिएटर में फहराए झंडे

Fighter: ‘फाइटर’ देख लोगों में जगी देशभक्ति, थिएटर में फहराए झंडे

- Advertisement -

India News (इंडिया न्यूज़), Fighter: बॉलीवुड इंडस्ट्री के पॉपुलर स्टार्स ऋतिक रोशन (Hrithik Roshan) और दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) की फिल्म ‘फाइटर’ (Fighter) इन दिनों सिनेमाघरों में लोगों को एंटरटेन कर रही है। फिल्म में भारत और पाकिस्तान के बीच विवाद को दिखाया गया है। फिल्म ‘फाइटर’ में भारत वायुसेना के जवान पाकिस्तान को मुंहतोड़ जवाब देते हैं। इस तरह से ऋतिक रोशन और दीपिका पादुकोण की ‘फाइटर’ लोगों के अंदर देशभक्ति का जज्बा जगाती नजर आ रही है।

अब इसी बीच सोशल मीडिया पर एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है, जो लोगों का ध्यान खींच रहा है। दरअसल, गणतंत्र दिवस पर एक वीडियो सामने आया है, जिसमें लोग सिनेमाघर के अंदर तिरंगा फहराते नजर आ रहें हैं।

सिनेमाघर में दिखा देशभक्ति का जज्बा

आपको बता दें कि रिपब्लिक डे यानी 26 जनवरी को पूरा देश देशभक्ति के रंग में रंगा नजर आ रहा है। वहीं, ऋतिक रोशन और दीपिका पादुकोण की फिल्म ‘फाइटर’ गणतंत्र दिवस से एक दिन पहले 25 जनवरी को रिलीज हुई है। इस फिल्म में भारतीय वायुसेना की करतब दिखाया गया है, जिसमें एयरफोर्स के जवान पाकिस्तान की बखिया उधेड़ते नजर आ रहे हैं। इसी बीच सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें लोग सिनेमाघर में ऋतिक रोशन और दीपिका पादुकोण की फिल्म ‘फाइटर’ देखते हुए तिरंगा फहराते नजर आ रहें हैं। सिनेमाघर से वायरल हुए इस वीडियो को लोग खूब पसंद कर रहे हैं और रिएक्शन दे रहे हैं।

‘फाइटर’ को वर्ल्डवाइड भी मिल रहा अच्छा रिस्पॉन्स

ऋतिक रोशन और दीपिका पादुकोण की ‘फाइटर’ में जबरदस्त एरियल एक्शन देखकर लोग उत्साहित हो रहें हैं। इस फिल्म लोगों को जमकर एंटरटेन कर रही है। फिल्म का भारत के अलावा वर्ल्डवाइड स्तर पर भी अच्छी कमाई कर रही है। हालांकि, फिल्म के लीक होने से और खाड़ी देशों में बैन से मेकर्स को नुकसान उठाना पड़ा है। बता दें कि सिद्धार्थ आनंद के डायरेक्शन में बनने वाली फिल्म ‘फाइटर’ में ऋतिक रोशन और दीपिका पादुकोण के अलावा अनिल कपूर, करण सिंह ग्रोवर और अक्षय ओबरॉय भी नजर आ रहें हैं।

ये भी पढ़े- Ind vs Eng: इंग्लैंड टीम के गेंदबाज हैं बेबस, भारतीय बल्लेबाज़ो…

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular