Tuesday, May 28, 2024
HomeBreaking Newsकंगना रनौत का कांग्रेस पर बड़ा हमला, कहा - 'सोनिया गांधी के...

कंगना रनौत का कांग्रेस पर बड़ा हमला, कहा – ‘सोनिया गांधी के रिमोट से चलते थे मनमोहन सिंह…’

- Advertisement -

India News HP ( इंडिया न्यूज),kangana Ranaut: मंडी संसदीय क्षेत्र से भाजपा प्रत्याशी कंगना रनौत ने अब कांग्रेस की पूर्व राष्ट्रीय अध्यक्ष सोनिया गांधी पर हमला बोला है और उन पर पूर्व प्रधानमंत्री डॉ. मनमोहन सिंह का कई बार राष्ट्रीय और अंतरराष्ट्रीय मंचों पर अपमान करने का आरोप लगाया है।

कंगना के मुताबिक, पूर्व प्रधानमंत्री डॉ. मनमोहन सिंह अपने 10 साल के कार्यकाल में कभी भी खुलकर काम नहीं कर पाए। उनका रिमोट कंट्रोल सोनिया गांधी के पास था।

कांग्रेस पर जमकर बरसीं कंगना

कंगना ने आगे कहा कि ‘सोनिया गांधी कभी उन्हें कुर्सी पर बिठातीं, कभी बाहर ले जातीं और कभी खुद बैठ जातीं। कभी-कभी वह राहुल को बिठा लेती थी। विदेश से आये नेताओं को समझ नहीं आया कि क्या हो रहा है। मार्गदर्शन के लिए इटली और ब्रिटेन ने उनका अनुसरण किया। कांग्रेस ने कभी भी सेना के जवानों का सम्मान नहीं किया।

मोदी ने 10 साल में देश को आगे बढ़ाया: कंगना

कंगना ने इस दौरान यह भी कहा कि ‘ प्रधानमंत्री मोदी ने 10 साल में देश को आगे बढ़ाया है।जो पाकिस्तान कल तक हमें परमाणु बम की धमकी देता था, आज उसके हाथ में भीख का कटोरा है। कंगना ने ये बातें शनिवार को कुल्लू जिले के त्राबली, मणिकर्ण, लगवेली और शमशी में चुनावी रैलियों को सम्बोधन के दौरान कहीं।

कांग्रेस ने देश को दीमक की तरह खा लिया: कंगना

उन्होंने कहा कि इंडी गठबंधन के नेताओं पर भ्रष्टाचार और घोटालों के आरोप लग रहे हैं। कांग्रेस ने देश को दीमक की तरह खा लिया है। हिमाचल में भी कांग्रेस का यही हाल है। सड़कों की हालत देखकर दुख होता है। केंद्र से 1800 करोड़ आये लेकिन उसका कोई हिसाब नहीं दिया जा रहा है। यह हिमाचल का एकमात्र विश्वविद्यालय था। पिछली सरकार ने मंडी में दूसरा विश्वविद्यालय खोला था। कांग्रेस इसे बंद कर रही है। मंडी में एयरपोर्ट बनना था। उसे भी बंद करने पर तुले हैं।

सुक्खू सरकार पर भी भड़कीं कंगना

उन्होंने कांग्रेस प्रत्याशी विक्रमादित्य पर तंज कसते हुए कहा कि वह कहते हैं कि उनके पास विजन है और वह ऐसा काम करेंगे. जब उनका परिवार 40 साल तक सांसद रहा तो उनका विजन कहां था? प्रतिभा कहती हैं, विक्रमादित्य खुद कहते हैं कि सरकार में मेरी कोई नहीं सुनता, जो अपने पिता की मूर्ति नहीं बनवा सकते वो क्या विकास करेंगे।

मुख्यमंत्री सुखविंदर सिंह ने सुक्खू पर पलटवार करते हुए कहा कि अगर महिला आगे आ रही थी तो उसे दर्द क्यों हो रहा था। कांग्रेस सरकार महिला विरोधी है। इसका पता 4 जून को चलेगा।

ये भी पढ़ें-

Himachal Politics: हिमाचल के बागी विधायकों ने अयोग्यता के खिलाफ SC…

 

 

 

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular