Monday, May 20, 2024
HomeबॉलीवुडJatt Nu Chudail Takri: जट्ट नूउ चुड़ैल टकरी का पोस्टर आया सामने,...

Jatt Nu Chudail Takri: जट्ट नूउ चुड़ैल टकरी का पोस्टर आया सामने, 15 मार्च को सिनेमा में होगी रिलीज़

- Advertisement -

India News (इंडिया न्यूज़), Jatt Nu Chudail Takri, Reporter Sonali Negi:  सभी फिल्म प्रेमियों के लिए रोमांचक खबर! आगामी पंजाबी फिल्म, जट नु चुड़ैल टाकरी, ने आज अपना पहला पोस्टर जारी किया, जिससे हमें एक्शन की एक झलक मिली। यह फिल्म 15 मार्च, 2024 को सिनेमाघरों में रिलीज होने के लिए तैयार है, और अगर पोस्टर को देखा जाए, तो हम एक ट्रीट के लिए तैयार हैं!

कमाल की जोड़ी गिप्पी ग्रेवाल और सरगुन मेहता अभिनीत, फिल्म का निर्देशन अंबरदीप सिंह ने किया है, जो जानते हैं कि एक अच्छी कहानी कैसे बनाई जाती है। पोस्टर न केवल गिप्पी और सरगुन की स्टार पावर को दर्शाता है बल्कि हमें भविष्य में क्या होने वाला है इसकी एक झलक भी दिखाता है।

Jatt Nu Chudail Takri
Jatt Nu Chudail Takri

और यह यहीं नहीं रुकता – सहायक कलाकारों में रूपी गिल और विकास वशिष्ठ शामिल हैं, जो इस फिल्म को वास्तव में प्रतिभा से भरपूर बनाते हैं। जानी द्वारा संगीत को संभालने और अरविंद खैरा द्वारा शॉट्स देने से, हम भावपूर्ण धुनों और मनोरम दृश्यों के एक आदर्श मिश्रण की उम्मीद कर सकते हैं।

जैसे ही पोस्टर सामने आया, यह कहना सुरक्षित है कि जट नु चुड़ैल टाकरी पहले से ही धूम मचा रही है। 15 मार्च को अपने कैलेंडर में अंकित कर लें, क्योंकि यह फिल्म गेम-चेंजर बनने का वादा करती है, जिसमें ड्रामा, रोमांस और अलौकिकता का मिश्रण है। एक सिनेमाई साहसिक कार्य के लिए तैयार हो जाइए!

ये भी पढ़े- Sonu Sood: सचिन, रश्मिका के बाद सोनू सूद भी हुए डीप फेक का शिकार, वीडियो शेयर कर बताया पूरा मामला

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular